• Thu. Sep 19th, 2024

सबका साथ-सबका विकास पार्टी की प्रतिबद्धता और ध्येय वाक्य है- डॉ. विनय सहस्रबुद्धे

27/05/2017
भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, सांसद और प्रदेश संगठन प्रभारी डॉ. विनय सहस्रबुद्धे ने छिंदवाड़ा जिले के सौंसर में मतदान केन्द्र समिति के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी का विचार सेवा है, सबका साथ-सबका विकास ध्येय वाक्य है। मतदान केन्द्र तक पहुंचकर समयदानी कार्यकर्ता जनता के सुख-दुख में भागीदार बनकर पार्टी के विस्तार में जुटे है। पार्टी का लक्ष्य जनसेवा के माध्यम से जन-जन की खुशहाली का मार्ग प्रशस्त करना है। डॉ. सहस्रबुद्धे ने सौंसर के बूथ क्रमांक 144 और 155 में बैठक ली।
उन्होनें इस दरम्यान जनता से भेंटकर पिछले तीन वर्षों में हुए सुखद परिवर्तन की जानकारी ली। उन्होनें कहा कि पार्टी के लिए कार्यकर्ता और लोकतंत्र में मतदाता पार्टी की धुरी है। पार्टी अन्य दलों की तरह सिर्फ चुनाव में जनता तक नहीं अपितु हर दौर में जनता से संपर्क और संवाद करती है, जिससे जनता में पार्टी के प्रति आत्मविश्वास बढ़ता है।
पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष श्री विनोद गोटियां, प्रदेश महामंत्री श्री अजय प्रताप, श्री अतुल राय, श्री कन्हई रघुवंशी, श्री रमेश दुबे, श्री नत्थन सिंह, श्री नानाभाऊ माहोड़ ने क्षेत्र के मतदान केन्द्र वार

aum

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *