• Sun. May 19th, 2024

भाजपा पर लगाए गए आरोप झूठे, अब इस्तीफा दें जीतू पटवारीः विष्णुदत्त शर्मा

भाजपा पर लगाए गए आरोप झूठे, अब इस्तीफा दें जीतू पटवारीः विष्णुदत्त शर्मा
bjp,bjpmp,vdsharma,bjppresidentmadhyapradesh,todayindia,todayindialive,todayindia24

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा-जीतू पटवारी के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई करेगी भाजपा
भोपाल। विधानसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान मुख्यमंत्री जी के भाषण के समय कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने भाजपा को बदनाम करने के लिए आपराधिक षडयंत्र कर सदन का दुरूपयोग किया। उन्होंने जिस तरह से सदन को गुमराह करने का प्रयास किया, वह बेहद आपत्तिजनक है। विधायक पटवारी ने यह दावा किया था कि अगर आरोप गलत निकले तो मैं इस्तीफा दे दूंगा। आज प्रदेश के गृहमंत्री श्री नरोत्तम मिश्रा ने सारे साक्ष्य मीडिया के सामने प्रस्तुत किए हैं, जिनसे यह साबित हो गया है कि जीतू पटवारी झूठ बोल रहे थे। इसलिए अब उन्हें इस्तीफा देना चाहिए। यह बात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने मीडिया से चर्चा के दौरान कही।

एथिक्स कमेटी में करेंगे जीतू पटवारी की शिकायत
प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि कांग्रेस की ओर से विधायक जीतू पटवारी ने भाजपा पर जो आरोप लगाया है, उसमें मुख्यमंत्री निवास में आयोजित कार्यक्रम का उल्लेख किया गया है। भाजपा ने अपने हर कार्यक्रम के लिए पेमेंट किया है। उसके बिल हैं और पूरे साक्ष्य हैं,  जो आज गृहमंत्री जी ने मीडिया को दिये हैं। विधानसभा लोकतंत्र का मंदिर है, झूठ बोलने का केंद्र नहीं है। उसे जीतू पटवारी ने अपने कुत्सित उद्देश्यों के लिए गुमराह करने का प्रयास किया है। भारतीय जनता पार्टी के विधायक सभी साक्ष्यों के साथ सदन में झूठे आरोप लगाने के मामले में विधानसभा की एथिक्स कमेटी से जीतू पटवारी की शिकायत करेंगे। इसके साथ ही पार्टी की ओर से भी उनके खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी। लेकिन लोकतंत्र के मंदिर में झूठ बोलकर उसकी गरिमा को चोट पहुंचाने और एक बड़े राजनीतिक दल की छवि को खराब करने का जो प्रयास जीतू पटवारी ने किया है, उसका जवाब उन्हें प्रदेश की जनता को भी देना होगा।

शुचिता की राजनीति करती है भाजपा, कांग्रेस जैसी नहीं
प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी शुचिता की राजनीति करती है और राष्ट्रवाद के लिए काम करती है। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा ने एक स्वच्छ राजनीतिक संस्कृति को भारत में विकसित किया है। भाजपा के लोग कांग्रेस की तरह चीन से चंदा लेकर,  उसकी दलाली करके अपना संगठन नहीं चलाते। यह कोई आरोप नहीं है, बल्कि स्थापित सत्य है जिसका जवाब कांग्रेस नेतृत्व के पास नहीं है। श्री शर्मा ने कहा कि पूरा देश जानता है कि कांग्रेस का चरित्र कैसा है और सोनिया गांधी जी तथा राहुल गांधी को देश की जनता को इसका जवाब देना होगा।

कांग्रेस ने किया राजनीति का अपराधीकरण
एक कांग्रेस नेता के ड्रग्स तस्करी में संलिप्त होने संबंधी सवाल का जवाब देते हुए प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि यह आश्चर्यजनक नहीं है। कांग्रेस का यही चरित्र रहा है। राजनीति के अपराधीकरण से लेकर  इस प्रकार लोगों को राजनीति में लाने तक का काम कांग्रेस करती रही है। ड्रग्स की तस्करी में जिन नेता संलिप्तता सामने आई है, वे दिग्विजय सिंह के परम मित्र हैं। श्री शर्मा ने कहा कि मादक द्रव्यों के साथ कांग्रेस नेता का भोपाल में आना और फिर पकड़ा जाना, इसका जवाब दिग्विजयसिंह को देना चाहिए। एक तरफ आपके निर्देशन में निकाली गई राहुल गांधी की यात्रा के दौरान प्रदेश में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगते हैं, दूसरी तरफ आपके मित्र ड्रग्स बेचकर प्रदेश की युवा पीढ़ी को बर्बाद करने का कुचक्र चला रहे हैं। दिग्विजयसिंह और कांग्रेस के नेतृत्व को इसका जवाब प्रदेश की जनता को देना चाहिए।
========================Courtesy==================
भाजपा पर लगाए गए आरोप झूठे, अब इस्तीफा दें जीतू पटवारीः विष्णुदत्त शर्मा
bjp,bjpmp,vdsharma,bjppresidentmadhyapradesh,todayindia,todayindialive,todayindia24

aum

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *