• Fri. Mar 29th, 2024

राम मंदिर का विरोध करने वाले केजरीवाल जप रहे श्रीराम : शिवराज सिंह चौहान

राम मंदिर का विरोध करने वाले केजरीवाल जप रहे श्रीराम : शिवराज सिंह चौहान
#madhyapradeshnewsdiary,#shivrajsinghchouhan,#mpcm,#mpnews,#madhyapradeshnews,#todayindia,#todayindia24,#todayindialive

मुख्यमंत्री ने कहा-भाजपा के लिए सेवा ही विचार है
दिल्ली एमसीडी चुनावों में मुख्यमंत्री श्री चौहान ने जनसभा को किया सम्बोधित
नई दिल्ली। केजरीवाल ऐसे भष्मासुर हैं। जिन्होंने अपने गुरु का ही कबाड़ा कर दिया। किसी को नहीं छोड़ा और छोड़ेंगे भी नहीं, वे गिरगिट से भी तेज रंग बदलते हैं। इसलिए धोखे में नहीं आना। यह अपील मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दिल्ली एमसीडी चुनाव में जनता से की। मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को दिल्ली के चंदर नगर में आयोजित जनसभा में केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा कि आप पार्टी केवल खोखला प्रचार करती है। जबकि भाजपा सेवा को ही विचार मानकर काम करती है।
करप्शन वॉल हैं केजरीवाल
मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि केजरीवाल तो करप्शन वॉल और करप्शन किंग हो गये हैं। उनका एक मंत्री जेल में मसाज करा रहा है और एक मंत्री मसाज कराकर जेल जाने की तैयारी कर रहा है। दिल्ली वाले जानते हैं शराब घोटाले से लेकर कितने घोटाले केजरीवाल ने किए हैं, दिल्ली को तबाह और बर्बाद कर दिया, दिल्ली की जनता का जीवन प्रदूषण की घुट रहा है।
झूठ बोले कौआ काटे, केजरीवाल से डरियो
मुख्यमंत्री ने कहा कि केजरीवाल झूठ बोलने का काम करते हैं। और भाजपा जनहित के कामों में विश्वास करती है। हमारे लिए सेवा ही विचार है। हम काम करते हैं, कूड़ा घर की जगह लाइब्रेरी बना कर दे दी उन्होंने कहा कि केजरीवाल, झूठ बोले कौवा काटे, केजरीवाल से डरियो, धोखा देकर निकल जाएंगे तुम देखते रहियो।
अब जय श्री राम का नारा जप रहें केजरीवाल
उन्होंने कहा कि केजरीवाल पहले राम मंदिर का विरोध करते थे और आज जब राम मंदिर बन रहा है तो जय श्रीराम का नाम जपते फिर रहें हैं। चुनावों में खोखला प्रचार करने केजरीवाल मध्यप्रदेश में रोज फ्रंटपेज पर विज्ञापन दे रहे हैं केजरीवाल, जबकि दिल्ली की जनता परेशान है। वहीं पंजाब में अपराध बढ़ रहे हैं, गोलियां चल रहीं हैं और विज्ञापन छप रहा है हंसता-बढ़ता पंजाब। जनता का पैसा बर्बाद करने में जुटे है पंजाब और केजरीवाल सीएम ।
भाजपा ने किया विकास
श्री चौहान ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश का विकास हो रहा है। एक रुपए में गरीब को भोजन कराने वाली पार्टी भाजपा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक गौरवशाली, वैभवशाली, शक्तिशाली राष्ट्र का निर्माण हो रहा है। 2014 के बाद विश्व का भारत को देखने का दृष्टिकोण बदल गया है। आज ये स्थिति है कि रूस, अमेरिका और चाइना भी मोदी-मोदी कर रहा है। उन्होंने कहा वन सन, वन ग्रिड, वन वर्ल्ड, तो ब्रिटेन ने कहा वन नरेंद्र मोदी। आज दुनिया में भारत का डंका बज रहा है।
मुख्यमंत्री ने की जनता से अपील
मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने जनता से अपील करते हुए कहा कि एमसीडी चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाइये, ताकि सेवा के विचार को और ताकत के साथ हम नीचे तक ले जा सकें और दिल्ली को अधिक बेहतर बना सकें।
=============================================
राम मंदिर का विरोध करने वाले केजरीवाल जप रहे श्रीराम : शिवराज सिंह चौहान
#madhyapradeshnewsdiary,#shivrajsinghchouhan,#mpcm,#mpnews,#madhyapradeshnews,#todayindia,#todayindia24,#todayindialive

aum

Leave a Reply

Your email address will not be published.