• Tue. May 7th, 2024

(madhyapradeshnewsdiary) मुख्यमंत्री ने छिंदवाड़ा और सतना में की जनदर्शन यात्रा
madhyapradeshnewsdiary,shivrajsinghchouhan,mpcm,mpnews,madhyapradeshnews,todayindia,todayindia24,todayindialive
यात्रा का शहर में जगह जगह हुआ स्वागत*
मुख्यमंत्री ने की अपील – विकास के लिए भाजपा महापौर और पार्षदों को जिताएं

छिंदवाड़ा/सतना। मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान ने शुक्रवार को छिंदवाड़ा और सतना में महापौर और पार्षद प्रत्याशियों के समर्थन में जनदर्शन यात्रा कर जनता का आशीर्वाद लिया। मुख्यमंत्री ने छिंदवाडा और सतना की जनता से अपील करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार प्रदेश में विकास कर रही है। केन्द्र और राज्य के साथ मिलकर आपका शहर भी विकास की ओर आगे बढ़े, इसके लिए भारतीय जनता पार्टी के महापौर प्रत्याशी और पार्षदों को जिताकर भाजपा की नगर सरकार बनाएं। जनदर्शन यात्रा के दौरान छिंदवाडा और सतना में जनता ने पुष्पवर्षा कर मुख्यमंत्री का जोरदार स्वागत किया।

स्वतंत्रता संग्राम सेनानी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर शुरू की यात्रा
मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान ने छिंदवाडा पहुंचकर स्वतंत्रता संग्राम सेनामी श्री जगमोहन श्रीवास्तव की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर जनदर्शन यात्रा की शुरूआत की। मुख्यमंत्री के साथ महापौर प्रत्याशी श्री अनंत धुर्वे, चुनावी प्रभारी श्री विनोद गोटिया, जिलाध्यक्ष श्री विवेक बंटी साहू, पूर्व मंत्री चौधरी चन्द्रभान सिंह एवं श्री जितेन्द्र शाह सहित वरिष्ठ नेतागण जनदर्शन यात्रा के लिए निकले। मुख्यमंत्री का काफिला शहर के वार्ड क्र. 41 की प्रमुख गलियों से होते हुए राजपाल चौक पहुंचा। रास्ते में यात्रा का जगह जगह सामाजिक संगठनों और पार्टी कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। आमजन अपने घरों से मुख्यमंत्री के काफिले पर पुष्पवर्षा कर स्वागत कर रहे थे। मुख्यमंत्री ने जनता को हाथ जोड़ते हुए अभिवादन किया और महापौर प्रत्याशी श्री अनंत धुर्वे सहित छिंदवाडा के सभी पार्षद प्रत्याशियों को विजयी बनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि आगामी 6 जुलाई को होने वाले नगर निगम चुनाव में कमल का बटन दबाए और प्रदेश के साथ ही छिंदवाड़ा में हो रहे विकास कार्यो को गति देने में अपना योगदान दें।

कांग्रेस महिला मोर्चा की प्रदेश महामंत्री भाजपा में हुई शामिल
छिंदवाडा में मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान के समक्ष कांग्रेस महिला मोर्चा की प्रदेश महामंत्री श्रीमती कामिनी शाह भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुई। मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान एवं पार्टी नेताओं ने उनका स्वागत किया।

1 हजार करोड से होगा सतना का विकास
सतना में मुख्यमंत्री श्री षिवराज सिंह चौहान ने संविधान निर्माता बाबा भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर जनता को संबोधित किया। जिसके पश्चात मुख्यमंत्री ने जनदर्शन यात्रा की शुरूआत की। जनदर्शन यात्रा में जनता को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि विकास के रनवे पर उड़ान भरने के लिए सतना तैयार है। सतना बनाने का जो मेरा सपना है वह ग्रीन सिटी सतना, हाई टेक सिटी सतना, स्वच्छ और विकसित शहर हो, जो रोजगार देने मे सक्षम हो। श्री चौहान ने कहा कि सतना के फ्लाई ओवर, मेडिकल कालेज, सीवेज सिस्टम, स्मार्ट सिटी सतना विकास की राह मे तेजी से चल पड़ा है। इसके लिए हमने 1 हजार करोड रूपए दिए है। यह पैसा विकास के लिए सही ढंग से लग जाए, इसके लिए भाजपा के महापौर प्रत्याशी श्री योगेष ताम्रकार और सभी पार्षद प्रत्याशियों को जिताएं। उन्होंने कहा कि कमलनाथ मुख्यमंत्री थे तो कहते थे कि मेरे पास पैसा नही है और मै कहता हूं कि मेरे पास पैसे की कोई कमी नही है। सतना के विकास के लिए पैसे की कमी नही आने दूंगा।
मुख्यमंत्री के साथ सतना में सांसद श्री गणेश सिंह, पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष श्री श्याम महाजन, महापौर प्रत्याशी श्री योगेश ताम्रकार, प्रदेश शासन के मंत्री श्री रामखेलावन पटेल, पूर्व विधायक श्री शंकरलाल तिवारी, जिलाध्यक्ष श्री नरेन्द्र त्रिपाठी, पूर्व महापौर श्रीमती ममता पाण्डे, श्रीमती विमला पाण्डे, श्री पुष्पेन्द्र प्रताप सिंह मौजूद थे।
====================================================
(madhyapradeshnewsdiary) मुख्यमंत्री ने छिंदवाड़ा और सतना में की जनदर्शन यात्रा
madhyapradeshnewsdiary,shivrajsinghchouhan,mpcm,mpnews,madhyapradeshnews,todayindia,todayindia24,todayindialive

aum

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *