• Sun. May 19th, 2024

केंद्र सरकार और किसानों के बीच पांचवे दौर की वार्ता समाप्‍त, अगली बैठक बुधवार को होगी
kisan,kisan andolan,narendra singh tomar,todayindia,todayindia news,today india news in hindi,Headlines,Latest News,Breaking News,Cricket ,Bollywood news,today india news,today indiaसरकार और किसान संगठनों के प्रतिनिधियों के बीच छठे तथा अगले दौर की बातचीत नौ दिसम्बर को होगी। केंद्र ने आज किसानों के मुद्दों पर उनके प्रतिनिधियों के साथ नई दिल्ली के विज्ञान भवन में पांचवे दौर की बातचीत की।

केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने बातचीत के बाद संवाददाताओं से कहा कि किसान संगठनों को न्यूनतम समर्थन मूल्य एमएसपी प्रणाली जारी रखने का आश्वासन दिया गया है। उन्होंने कहा कि एमएसपी कोई खतरा नहीं है और इसके बारे में सभी संदेह निराधार है। श्री तोमर ने दोहराया कि सरकार किसानों के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि सरकार किसानों के मुद्दों को सुलझाने के लिए बातचीत के लिए तैयार है। उन्होंने विरोध कर रहे किसानों से अपना विरोध प्रदर्शन वापस लेने की अपील की।
===============
courtesy
===============
kisan,kisan andolan,narendra singh tomar,todayindia,todayindia news,today india news in hindi,Headlines,Latest News,Breaking News,Cricket ,Bollywood news,today india news,today india

aum

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *