• Sat. May 4th, 2024

क्षेत्र के विकास व समस्याओं को लेकर केन्द्रीय मंत्रियों से मिले सांसद विष्णुदत्त शर्मा(todayindia)

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री व खजुराहो सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने सोमवार को नई दिल्ली में केन्द्रीय मंत्री  नितिन गडकरी,  नरेंद्रसिंह तोमर, प्रतापचंद्र सारंगी से मुलाकात की। इस दौरान  शर्मा ने खजुराहो लोकसभा क्षेत्र से संबंधित विकास कार्यों को लेकर चर्चा की।(todayindia)
शर्मा ने केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से खजुराहो लोकसभा के इंफ्रास्ट्रक्चर को बेहतर करने पर चर्चा की। उन्होंने झाँसी से प्रयागराज तक बन रहे हाईवे का काम जल्द पूरा करने का आग्रह किया एवं खजुराहो से कालिंजर चित्रकूट होते हुए प्रयागराज तक एक पर्यटन सर्किट पथ के निर्माण पर भी चर्चा की। इसके साथ-साथ कटनी के बाईपास एवं अन्य लंबित सड़कों निर्माण कार्यों को शीघ्र खत्म करने पर भी चर्चा की।
श्री विष्णुदत्त शर्मा ने खजुराहो लोकसभा क्षेत्र में कृषि की स्थिति, क्षेत्र की प्रमुख समस्याओं एवं विकास की संभावनाओं को लेकर केंद्रीय मंत्रियों से विस्तृत चर्चा की। चर्चा के दौरान केंद्रीय मंत्रियों ने खजुराहो लोकसभा क्षेत्र में पेयजल, सिंचाई समस्या एवं पर्यटन के विस्तार की संभावनाओं के संबंध में सकारात्मक प्रतिक्रिया दी।
(todayindia)

aum

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *