• Fri. May 24th, 2024

विश्वकर्मा समाज की हर समस्या को शीघ्रता से हल किया जाएगा: मुख्यमंत्री चौहान
vishvkarmajayanti,bhagwanvishvkarma,vishvkarmasamaj,shivrajsarkar,shivrajsinghchouhan,madhyapradeshnews,todayindia,todayindianews,todayindia24,MPelection2023मुख्यमंत्री भगवान विश्वकर्मा जयंती के कार्यक्रम में शामिल हुए

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि विश्वकर्मा समाज कर्मयोगी समाज है। समाज के कल्याण में राज्य सरकार कोई कमी नहीं छोड़ेगी। समाज की हर समस्या को शीघ्रता से हल किया जाएगा। विश्वकर्मा कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष का पद शीघ्र भरा जाएगा। समाज को जमीन उपलब्ध कराने सहित अन्य सुविधाओं को देने में कमी नहीं रहेगी। मुख्यमंत्री श्री चौहान भोपाल के पीरगेट पर विश्वकर्मा समाज के कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने नागरिकों को भगवान विश्वकर्मा जयंती पर शुभकामनाएँ दीं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हम सब पर भगवान विश्वकर्मा की कृपा है। वे हमारी सृष्टि के सर्वोच्च वास्तुकार हैं। ऋग्वेद में भगवान विश्वकर्मा का दुनिया के सबसे बड़े कारीगर के रूप में उल्लेख किया गया है। समुद्र मंथन से भगवान विश्वकर्मा का जन्म हुआ। निर्माण के देवता भगवान विश्वकर्मा ने सभी मशीनरी एवं वस्तुओं का निर्माण किया है।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि विश्वकर्मा समाज का गौरव प्राचीन और ऐतिहासिक है। समाज बंधु अत्यंत मेहनती, परिश्रमी और ईमानदार हैं। राज्य सरकार समाज के लिए रोजगार के अवसर बढ़ायेगी। कार्यक्रम में विश्वकर्मा समाज के पदाधिकारियों सहित बड़ी संख्या में नागरिक और जन-प्रतिनिधि उपस्थित थे।
===========================================================
विश्वकर्मा समाज की हर समस्या को शीघ्रता से हल किया जाएगा: मुख्यमंत्री चौहान
vishvkarmajayanti,bhagwanvishvkarma,vishvkarmasamaj,shivrajsarkar,shivrajsinghchouhan,madhyapradeshnews,todayindia,todayindianews,todayindia24,MPelection2023

 

aum

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *