• Thu. Feb 9th, 2023

सामूहिक विवाह एवं परिचय सम्मेलन समाज के लिये अच्छी पहल : मुख्यमंत्री चौहान
#madhyapradeshnewsdiary,#shivrajsinghchouhan,#mpcm,#mpnews,#madhyapradeshnews,#todayindia,#todayindia24,#todayindialiveमुख्यमंत्री ने डिंडोरी से किया उचेहरा (सतना) के सम्मेलन को वर्चुअली संबोधित

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने सतना जिले में हैहय वंशीय क्षत्रिय ताम्रकार समाज के दो दिवसीय परिचय और सामूहिक विवाह सम्मेलन को डिंडोरी से वर्चुअली संबोधित किया। उन्होंने कहा कि परिचय सम्मेलन और उसके बाद सामूहिक विवाह सम्मेलन कर वैवाहिक कार्यक्रमों में खर्चों को कम करना समाज की अच्छी पहल है। मुख्यमंत्री ने कहा कि मुझे हैहय वंशीय क्षत्रिय ताम्रकार समाज पर गर्व है। भोपाल में समाज के प्रतिनिधि-मंडल सदस्यों से मिल कर समाज के मुद्दों पर चर्चा की जायेगी। साथ ही समाज की बेहतरी के लिये हरसंभव प्रयास किये जायेंगे। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने सम्मेलन में शामिल वर-वधु को आशीर्वाद भी दिया।

सतना जिले के उचेहरा नगर मुख्यालय में हुए इस सम्मेलन में पंचायत एवं ग्रामीण विकास राज्य मंत्री श्री रामखेलावन पटेल, सांसद श्री गणेश सिंह, महापौर श्री योगेश ताम्रकार, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष श्री गगनेन्द्र सिंह, श्री पशुपतेन्द्र सिंह सहित बड़ी संख्या में समाज के प्रतिनिधि और नागरिक उपस्थित थे।
================================================
सामूहिक विवाह एवं परिचय सम्मेलन समाज के लिये अच्छी पहल : मुख्यमंत्री चौहान
#madhyapradeshnewsdiary,#shivrajsinghchouhan,#mpcm,#mpnews,#madhyapradeshnews,#todayindia,#todayindia24,#todayindialive

aum

Leave a Reply

Your email address will not be published.