• Wed. Apr 24th, 2024

राजस्व मंत्री  गुप्ता और महापौर ने न्यू मार्केट में किया पिंक पार्किंग का शुभारंभ

भोपाल : बुधवार, मई 24, 2017
राजस्व, विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री श्री उमाशंकर गुप्ता और महापौर श्री आलोक शर्मा ने न्यू मार्केट में एसबीआई के सामने गणेश चौक में महिलाओं की स्कूटी के लिये पिंक पार्किंग का शुभारंभ किया। श्री गुप्ता ने कहा कि ग्राहकों को जितनी अधिक सुविधा देंगे, व्यापार उतना अधिक बढ़ेगा। यह एक तरह का इन्वेस्टमेंट है। श्री गुप्ता ने कहा कि समय की माँग अनुरूप अपने आप को बदलें।

महापौर श्री शर्मा ने कहा कि स्मार्ट सिटी के साथ ही न्यू मार्केट को भी स्मार्ट बनायें। व्यापारी सहयोग करेंगे तो न्यू मार्केट की दुकानें नई बनायी जायेंगी। नया स्मार्ट शू-मार्केट भी बनेगा। उन्होंने कहा कि न्यू मार्केट व्यापारी संघ का कार्य सराहनीय एवं अनुकरणीय है।

पिंक पार्किंग में शापिंग के लिये ट्रॉली भी मिलेगी। इसके साथ ही दिव्यांगों के लिये व्हील-चेयर और बुजुर्गों के लिये ई-रिक्शा भी उपलब्ध रहेगा। पार्किंग में एक साथ लगभग 200 दो-पहिया वाहन खड़े हो सकेंगे। पिंक पार्किंग लगभग 10 लाख की लागत से न्यू मार्केट व्यापारी महासंघ द्वारा बनायी गयी है। व्यापारी महासंघ के अध्यक्ष श्री सतीश गंगराड़े ने किये गये कार्यों की जानकारी दी। इस दौरान स्थानीय जन-प्रतिनिधि उपस्थित थे।

aum

Leave a Reply

Your email address will not be published.