• Sat. May 4th, 2024

मुख्यमंत्री चौहान ने प्रदेशवासियों की सुख-समृद्धि के लिये की प्रार्थना
#madhyapradeshnewsdiary,#shivrajsinghchouhan,#mpcm,#mpnews,#madhyapradeshnews,#todayindia,#todayindia24,#todayindialiveप्रेमपुरा घाट में हुआ श्री गणेश प्रतिमा का विसर्जन
मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने अनंत चतुर्दशी के अवसर पर प्रेमपुरा घाट में विधि-विधान से पूजा-अर्चना कर भगवान श्री गणेश प्रतिमा का विसर्जन किया। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने प्रदेशवासियों की सुख-समृद्धि के लिए प्रार्थना की। श्री चौहान की धर्मपत्नी श्रीमती साधना सिंह एवं पुत्र कार्तिकेय सिंह और कुणाल सिंह तथा निवास कार्यालय के अधिकारी-कर्मचारी, सुरक्षा स्टाफ, निवास से प्रेमपुरा घाट तक वृहद चल समारोह में शामिल हुए। चल समारोह मुख्यमंत्री निवास से बैंड दल और भजन कीर्तन के साथ रवाना हुआ। चल समारोह मुख्यमंत्री निवास से पॉलेटेक्निक चौराहा, न्यू मार्केट, माता मंदिर, होता हुआ प्रेमपुरा घाट पहुँचा। चल समारोह का जगह-जगह मार्ग पर बड़ी संख्या में लोगों ने पुष्पवर्षा कर स्वागत किया। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने भी भजन गाए और गणेश भक्तों के साथ जय-जयकार के नारे लगाए। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने श्रद्धालुओं को प्रसाद भी वितरित किया।

मुख्यमंत्री निवास में बैंड दल और भजन मंडली ने श्रद्धा, भक्ति-भाव और उल्लास से गणपति के भजन प्रस्तुत किए। “गणपति बप्पा मोरिया अगले बरस तू जल्दी आ…….” “देवा ओ देवा तुम से बढ़ कर कौन— और अन्य भजनों के साथ चल समारोह में मुख्यमंत्री श्री चौहान व परिजन सहित सम्मिलित हुए। भक्तों को प्रसाद वितरण के साथ श्रीगणेश प्रतिमा विसर्जन कार्यक्रम सम्पन्न हुआ।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि आज भारी मन के साथ गणेश जी को विदा किया है। वे दस दिन हमारे साथ रहे। उनसे कामना है कि देश आगे बढ़े और दुनिया को भी दिशा दिखाए। भगवान गणेश हमें सदमार्ग पर चलाएं। जीवन सुख-समृद्ध और सार्थक हो।

कोरोना संकट के कारण मुख्यमंत्री श्री चौहान पिछले दो वर्ष से मुख्यमंत्री निवास के पास निर्मित जलकुण्ड में भगवान श्री गणेश की प्रतिमा का विसर्जन कर रहे थे।
==================================================
मुख्यमंत्री चौहान ने प्रदेशवासियों की सुख-समृद्धि के लिये की प्रार्थना
#madhyapradeshnewsdiary,#shivrajsinghchouhan,#mpcm,#mpnews,#madhyapradeshnews,#todayindia,#todayindia24,#todayindialive

 

 

 

aum

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *