• Sat. Apr 20th, 2024

मुख्यमंत्री चौहान ने पूर्व विधायक स्व. श्री नानालाल पाटीदार को दी श्रद्धांजलि
todayindia,today india,todayindianews,mpnews,shivrajsinghchouhan,mpcm,madhyapradesh chiefminister,chiefminister of madhyapradesh,madhyapradesh news,,24,madhyapradeshnewsdiary,madhyapradeshnewsdiaryसुवासरा में स्व. श्री पाटीदार की प्रतिमा होगी स्थापित
स्व. श्री पाटीदार के नाम से होगा सुवासरा बस स्टैंड का नाम
मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने आज मंदसौर जिले की तहसील सुवासरा के गाँव गुराडिया प्रताप पहुँचकर पूर्व विधायक स्व. श्री नानालाल पाटीदार को श्रद्धांजलि दी और शोकाकुल परिवार को ढाढ़स बंधाया। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि स्व. श्री पाटीदार जी का नाम चिरस्थाई करने के लिए सुवासरा में उनकी प्रतिमा स्थापित की जाएगी और सुवासरा बस स्टैंड का नाम स्व. श्री पाटीदार के नाम पर रखा जाएगा।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि स्व. श्री पाटीदार ने अपना पूरा जीवन समाज-सेवा के लिए समर्पित कर दिया। उन्होंने 90 साल का यशस्वी जीवन जिया। ऐसी जिंदगी जीने का नसीब बहुत कम लोगों को प्राप्त होता है। स्व. श्री पाटीदार एक परिवार के नहीं बल्कि एक विशाल परिवार के सदस्य थे। हम सभी को उनके बताए रास्ते पर चल कर उनके संकल्प को पूरा करना चाहिए।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि स्व. श्री पाटीदार के संस्कारों का ही परिणाम है कि इस गाँव में सबसे अधिक पढ़े-लिखे लोग हैं और 14 डॉक्टर गाँव में है। अच्छे संस्कार देने का परिणाम है कि आज यहाँ के बच्चे भी चमत्कार कर रहे हैं। श्री पाटीदार के नाम से यहाँ एक ट्रस्ट भी चलाया जा रहा है, जो नेत्र शिविर लगाकर लोगों की सेवा कर उनके संकल्पों को पूरा कर रहा है। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने परमपिता परमेश्वर से दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करने और शोकाकुल परिवार को दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की।

स्व. श्री नानालाल पाटीदार को श्रद्धा-सुमन अर्पित करने भानपुरा पीठ के महाराज श्री शंकराचार्य, केंद्रीय कृषि मंत्री श्री नरेंद्र सिंह तोमर,जिले के प्रभारी तथा औद्योगिक नीति एवं निवेश प्रोत्साहन मंत्री श्री राजवर्धन सिंह दत्तीगाँव, सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम एवं विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री श्री ओमप्रकाश सखलेचा, नवीन एवं नवकरणीय ऊर्जा तथा पर्यावरण मंत्री श्री हरदीप सिंह डंग सहित जन-प्रतिनिधि, अधिकारीएवं बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे।
todayindia,today india,todayindianews,mpnews,shivrajsinghchouhan,mpcm,madhyapradesh chiefminister,chiefminister of madhyapradesh,madhyapradesh news,,24,madhyapradeshnewsdiary,madhyapradeshnewsdiary

aum

Leave a Reply

Your email address will not be published.