• Sat. May 4th, 2024

रूस की सुरक्षा परिषद के सचिव श्री निकोलोई पेत्रुशेव ने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की
pmindia,narendra modi,Primeminister narendra modi,PM,prime minister of india,todayindia,todayindianews,today india,todayindialiveरूस की सुरक्षा परिषद के सचिव महामहिम श्री निकोलोई पेत्रुशेव ने आज प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की।

श्री पेत्रुशेव ने प्रधानमंत्री को राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार और विदेश मंत्री के साथ हुए अपने सार्थक विचार विमर्श की जानकारी दी तथा भारत के साथ ‘विशेष और विशिष्ट रणनीतिक साझेदारी’ को और ज्यादा प्रगाढ़ बनाने के प्रति रूस की दृढ़ प्रतिबद्धता व्यक्त की। प्रधानमंत्री ने क्षेत्र में हो रहे बड़े बदलावों के समय सचिव पेत्रुशेव के नेतृत्व में रूसी प्रतिनिधिमंडल के भारत की यात्रा पर आने की सराहना की।

उन्होंने सचिव पेत्रुशेव से कहा कि भारत-रूस साझेदारी पर निरंतर ध्यान देने के लिए वह राष्ट्रपति पुतिन को उनकी ओर से धन्यवाद दें। उन्होंने यह भी कहा कि वह निकट भविष्य में द्विपक्षीय शिखर सम्मेलन के लिए राष्ट्रपति पुतिन का भारत में स्वागत करने को उत्सुक हैं।
=======================Courtesy================================
pmindia,narendra modi,Primeminister narendra modi,PM,prime minister of india,todayindia,todayindianews,today india,todayindialive,24

aum

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *