• Sat. Jun 29th, 2024

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज देश के विभिन्न भागों से केवड़िया को जोड़ने वाली आठ
todayindia,todayindia news,aaj ki khas khabren-17 january 2021,17-1-2021 ki khas khabren,khas khabar,17 january 2021 ki khas khabrenरेलगाड़ियां झंडी दिखाकर रवाना कीं। प्रधानमंत्री ने कहा कि केवडि़या भारत में प्रमुख पर्यटन स्‍थल बनकर उभर रहा है। श्री मोदी ने कहा कि दुनियाभर से पर्यटक केवडि़या आ रहे हैं और यहां आने वाले पर्यटकों की संख्‍या स्‍टैच्‍यू ऑफ लिबर्टी देखने जाने वाले लोगों से ज्‍यादा हो गई है।
============================================================
अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने रविवार को कहा कि भारत की जनता पोलिया की तरह ही कोरोना वायरस को भी जड़ से उखाड़ फेंकेगी. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)  ने ट्वीट किया, ”जब भारत पोलियो मुक्त हुआ था तो वह हमारे लिए गौरवशाली क्षण था. ऐसा ही गर्व का क्षण वह होगा जब हम भारत को कोविड-19 मुक्त बनाने में कामयाब होंगे. जय हिंद”
==============================================================
बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने अयोध्या में बनने जा रहे श्री राम मंदिर के निर्माण कार्य के लिए लोगों से अपील की है कि वो इस नेक काम में अपना हाथ बटाएं और मंदिर निर्माण कार्य में सहभागी बनें। अक्षय ने सोशल मीडिया पर अपना वीडियो शेयर किया है
इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया, ‘जय सियाराम। बहुत खुशी की बात है कि अयोध्या में हमारे श्री राम के भव्य मंदिर का निर्माण शुरू हो चूका है… अब योगदान की बारी हमारी है। मैंने शुरुआत कर दी है, उम्मीद है आप भी साथ जुड़ेंगे। जय सियाराम।’
============================================================
ऑस्‍ट्रेलिया के साथ ब्रिस्‍बेन में चौथे और अंतिम क्रिकेट टैस्‍ट मैच में भारत की टीम अपनी पहली पारी में 336 रन बनाकर आउट टैस्ट मैच के तीसरे दिन का खेल समाप्‍त होने तक ऑस्‍ट्रेलिया ने अपनी दूसरी पारी में बिना किसी नुकसान के 21 रन बना लिए हैं।
==============================================================
देश में कोविड-19 से स्‍वस्‍थ होने की दर बढ़कर 96.58 प्रतिशत हुई
=============================================================
प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने तमिलनाडु के पूर्व मुख्‍यमंत्री एम.जी. रामचन्‍द्रन की जयंती पर उन्‍हें श्रद्धांजलि दी है। एक ट्वीट में श्री मोदी ने कहा कि भारत रत्‍न एम.जी. रामचन्‍द्रन बहुत से दिलों पर राज करते है। उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म जगत हो या राजनीति, एम.जी.आर. को सभी जगह सम्‍मान मिला।
=============================================================
गणतंत्र दिवस पर ट्रैक्टर रैली निकालने पर अड़े किसान
26 जनवरी को गणतंत्र दिवस पर ट्रैक्टर रैली का ऐलान वापस नहीं लिया जाएगा। किसानों ने आरोप लगाया कि आंदोलन में सहयोग करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है ।
===============================================================
मशहूर शास्त्रीय गायक उस्ताद गुलाम मुस्तफा खान का 89 साल की उम्र में मुंबई में निधन हो गया। लता मंगेशकर ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दी ।
=============================================================
‘बिग बॉस 14’ की टैलेंट मैनेजर 25 वर्षीय पिस्ता की सड़क दुर्घटना में मौत हो गईं।
पिस्ता धाकड़ के निधन की खबर से टीवी जगत में शोक है। पिस्ता धाकड़ की मौत की खबर सुनकर शो के होस्ट सलमान खान बेहद दुखी हैं। सलमान ने ट्विटर पर उन्हें श्रद्धांजलि दी है। सलमान खान ने पिस्ता के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट करके लिखा, ‘तुम्हारी आत्मा को शांति मिले
पिस्ता।’
==============================================================
courtesy
===========
todayindia,todayindia news,aaj ki khas khabren-17 january 2021,17-1-2021 ki khas khabren,khas khabar,17 january 2021 ki khas khabren

aum

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *