• Sat. May 18th, 2024

विश्व स्वास्थ्य संगठन के अधिकारियों को कोरोना से भयंकर महामारी फैलने की आशंका
todayindia,todayindia news,today india news in hindi,Headlines,Latest News,Breaking News,Cricket ,Bollywood24,today india news,today indiaविश्व स्वास्थ्य संगठन के वरिष्ठ अधिकारियों ने आगाह किया कि यह जरूरी नहीं है कि कोरोना वायरस ही सबसे भयंकर बीमारी हो, अभी दुनिया भर में एक और अत्यंत गंभीर महामारी फैलने की आशंका है।

विश्व स्वास्थ्य संगठन प्रमुख टेड्रोस अधनोम घेब्रेयेयस ने कहा, संयुक्त राष्ट्र एजेंसी को हर दिन वायरस के बारे में नई बातों का पता चल रहा है जिसमें इसके नए स्वरूप का प्रसार, इससे लोगों का बीमार पडना, उपलब्ध जांचों, उपचारों और टीकों पर संभावित प्रभाव इत्यादि शामिल है। श्री टेड्रोस ने कहा कि ब्रिटेन और दक्षिण अफ्रीका में वैज्ञानिक महामारी के विषाणु का अध्ययन कर रहे हैं जिसके आधार पर संगठन अगला कदम तय करेगा।

विश्व स्वास्थ्य संगठन आपातकालीन कार्यक्रम के प्रमुख डॉ माइक रयान ने कहा कि अगली महामारी और अधिक गंभीर हो सकती है और हमें इसका सामना करने के लिए मिलकर काम करने की आवश्यकता है।
==============
courtesy
==============
todayindia,todayindia news,today india news in hindi,Headlines,Latest News,Breaking News,Cricket ,Bollywood24,today india news,today india

aum

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *