पुलिस और प्रशासन के अधिकारी सक्रिय और सजग रहें

भोपाल : शनिवार, नवम्बर 9, 2019
भाई-चारे और मोहब्बत से नफरत और वैमनस्य फैलाने वाले तत्वों को परास्त करें
मुख्यमंत्री कमल नाथ ने कानून-व्यवस्था की स्थिति की समीक्षा कर प्रदेश के नागरिकों से शांति की अपील की मुख्यमंत्री कमल नाथ ने आज पुलिस मुख्यालय पहुँचकर एक उच्च स्तरीय बैठक में मध्यप्रदेश की कानून-व्यवस्था की समीक्षा की। श्री नाथ ने पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों को निर्देशित किया कि वे निरंतर सक्रिय और सजग रहकर काम करें। मुख्यमंत्री ने प्रदेश की जनता से(todayindia)(today india news)(today india)(breaking news)(latest news)(today india match)(bollywood news)(cricket news)(business news)(politcal news)(sports news)(today india horoscope)(madhyapradesh news)(kamal nath) अपील की है कि वे देश की सर्वोच्च अदालत सुप्रीम कोर्ट द्वारा अयोध्या के मामले में सर्वसम्मति से दिए गए फैसले का सम्मान करें और प्रदेश में शांति व्यवस्था बनाए रखने में सहयोग करें। बैठक में सामान्य प्रशासन मंत्री एवं भोपाल जिले के प्रभारी डॉ. गोविंद सिंह और जनसंपर्क मंत्री श्री पी.सी. शर्मा भी उपस्थित थे।

मुख्यमंत्री श्री कमल नाथ आज अपने पूर्व निर्धारित मंडला दौरे को स्थगित कर दिल्ली से भोपाल लौटकर मंत्रालय पहुँचे। मुख्यमंत्री शासन के वरिष्ठ अधिकारियों से चर्चा करने के बाद पुलिस मुख्यालय स्थित राज्य स्थिति कक्ष (स्टेट सिचुएशन रूम) गए, जहाँ उन्होंने पूरे प्रदेश से आ रही कानून-व्यवस्था संबंधी सूचनाओं को देखा।

मुख्यमंत्री ने राज्य स्थिति कक्ष में पुलिस और शासन के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक भी की। मुख्यमंत्री ने कहा कि हर हाल में प्रदेश में अमन-चैन कायम रहे। उन्होंने कहा कि नागरिकों से निरंतर सम्पर्क की स्थिति रखें और उन्हें किसी भी तरह के अफवाहों से सावधान करें।(todayindia)(today india news)(today india)(breaking news)(latest news)(today india match)(bollywood news)(cricket news)(business news)(politcal news)(sports news)(today india horoscope)(madhyapradesh news)(kamal nath)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *