Warning: Error while sending QUERY packet. PID=2828226 in /home/todayin/public_html/wp-includes/wp-db.php on line 1924
नरसिंहपुर जिले में पुलिस ने 36 घंटे में खोजी अपहृत बच्ची(todayindia) – टूडे इंडिया

नरसिंहपुर जिले में पुलिस ने 36 घंटे में खोजी अपहृत बच्ची(todayindia)

भोपाल : मंगलवार, जून 11, 2019
नरसिंहपुर जिले में थाना करेली के ग्राम बासादेही की अपहृत बच्ची को पुलिस ने 36 घंटे के अंदर सकुशल खोजने में सफलता प्राप्त की है। पिता रामेश्वर पटेल ने पुलिस को अज्ञात व्यक्ति द्वारा उसकी बच्ची को बहला-फुसलाकर कहीं ले जाने की शिकायत दर्ज कराई, जिस पर पुलिस तत्काल हरकत में आई।(todayindia)(latest news)(breaking news)

पुलिस अधीक्षक ने तत्काल 5 टीमें गठित कराकर बच्ची की तलाश शुरू की। सघन जाँच के दौरान पता चला कि एक व्यक्ति पंचवटी ढाबे पर रात में रूका था। सुबह 9 से 10 बजे के बीच बच्ची उसी सड़क पर अकेली खेल रही थी। होटल-ढाबे के लोगों से पूछताछ पर पता चला कि एक व्यक्ति ने बच्ची के साथ चाय की दुकान पर चाय पी और बरमान रोड़ की तरफ बच्ची को लेकर गया। सीसीटीवी कैमरे से प्राप्त फोटो से लोगों ने बच्ची और अपहरणकर्ता की पुष्टि की।(todayindia)(latest news)(breaking news)

पुलिस को एक व्यक्ति ने बताया कि आरोपी ग्राम देवरी कांसखेड़ा मोहल्ला जिला सागर का रहने वाला है। पुलिस ने ग्राम देवरी से ही आरोपी को गिरफ्तार कर अभिरक्षा में ले लिया है। आरोपी से पूछ-ताछ जारी है। आरोपी को गिरफ्तार करने में जबलपुर से आयी क्राइम ब्रांच की टीम की भी महत्वपूर्ण भूमिका रही।(todayindia)(latest news)(breaking news)



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *