• Fri. Mar 29th, 2024

वरिष्‍ठ भाजपा नेता और प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने सत्‍ता में फिर आने पर किसानों और छोटे दुकानदारों को हर महीने पेंशन देने की प्रतिबद्धता दोहराई।

Byaum

May 18, 2019

लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के लिए प्रचार जोरों पर है। प्रचार आज शाम समाप्‍त हो जाएगा। विभिन्‍न राजनीतिक दलों के नेता जनसभाएं और रोड शो कर रहे हैं। भाजपा के वरिष्‍ठ नेता और प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने फिर कहा है कि यदि एनडीए दोबारा सत्ता में आई तो साठ वर्ष से अधिक आयु के किसानों,छोटे दुकानदारों और खेतीहर मजदूरों को मासिक पेंशन दी जायेगी। मध्य प्रदेश में खरगोन में आज एक जनसभा में उन्होंने वर्ष 2022 तक किसानों की आय दुगनी करने की प्रतिबद्धता दोहराई। प्रधानमंत्री ने कहा कि जब तक वे और भाजपा सत्ता में हैं कोई भी जंगलों में रहने वाले लोगों की भूमि छीन नही सकता।

मैं आपको इस बात के लिए भी आश्‍वस्‍त करता हूं, जब तक बीजेपी है जंगल में रहने वालों के अधिकारों को, उनकी जमीन को, कोई हाथ नहीं लगा सकता। आपका यह सेवक आदिवासी समाज की पढ़ाई, कमाई, दवाई, सिंचाई और जन-जन की सुनवाई के लिए पूरी निष्‍ठा के साथ काम कर रहा है।

प्रधानमंत्री का आज इंदौर,खंडवा और रतलाम में भी जनसभाओं को संबोधित करने का कार्यक्रम है।

कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने हिमाचल प्रदेश में सोलन में जनसभा को संबोधित किया। उन्‍होंने कहा

दुकानें बंद हो गई, बिजनेसिस बंद हो गए, इन्‍फोरमली इकोनमी खत्‍म हो गई, दो-तीन साल हो गए मगर नरेन्‍द्र मोदी जी आपने देश को यह नहीं बोला कि हां नोटबंदी में मेरी गलती थी। अगर व्‍यक्ति अपनी गलती को नहीं पहचानता है तो वह सीख ही नहीं सकता।
=========================
Courtesy

aum

Leave a Reply

Your email address will not be published.