• Thu. May 2nd, 2024

भाजपा के वरिष्‍ठ नेता और प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने कहा-लोग केन्‍द्र में मजबूत सरकार के पक्ष में। कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने कहा-उनकी पार्टी युवाओं और किसानों के कल्‍याण के लिए काम करेगी।

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्‍ठ नेता और प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने कहा है कि देश की जनता केन्‍द्र में मजबूत सरकार के पक्ष में अपना फैसला सुनाने जा रही है। उन्‍होंने पश्चिम बंगाल के बांकुरा जिले में कमलडांगा में चुनावी सभा में कहा कि पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के सिंडिकेट राज के कारण गरीब लोगों को केन्‍द्र की कल्‍याणकारी योजनाओं का लाभ नहीं मिल पा रहा है।

प्रधानमंत्री ने पुरूलिया में भी जनसभा को संबोधित किया।
मैं गुरूदेव को नमन करता हूं उन्हें आदरपूर्वक अंजली कर देता हूं। ये मेरा सौभाग्य रहा कि आज के ही पवित्र दिन गरीबों का जीवन बदलने वाली प्रधानमंत्री सुरक्षा बीमा योजना, प्रधानमंत्री जीवन ज्योति योजना और अटल पेंशन योजना तीन बडी योजनाओं की शुरूआत चार साल पहले हमने कोलकता से ही की थी।

कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने भरोसा दिलाया है कि उनकी पार्टी देश के किसानों और युवाओं के लिए काम करेगी। हरियाणा के सिरसा की चुनावी सभा में राहुल गांधी ने कहा-

न्याय योजना का पैसा मध्यम वर्ग को, किसानों को , मजदूरों को, छोटे दुकानदारों को, मिडिल टाइप बिजनेस,छोटे बिजनेस वालों को फायदा पहुंचायेगा। नुकसान नही।

कांग्रेस अध्‍यक्ष ने कहा कि न्‍याय योजना के लिए पैसा उन लोगों की जेबों से निकाला जायेगा जिन्‍होंने देश को लूटा है।
======================================
Courtesy

aum

Leave a Reply

Your email address will not be published.