• Sat. Apr 27th, 2024

उन्नतशील भारत के निर्माण में प्रगतिशील युवा रोजगार देने की रणनीति बनायें(todayindia)

Byaum

Feb 11, 2019

(todayindia)मुख्यमंत्री कमल नाथ गोंदिया में स्वर्गीय मनोहर भाई पटेल जयंती समारोह में शामिल हुए(todayindia)
मुख्यमंत्री कमल नाथ ने कहा है कि उन्नतशील भारत के निर्माण के लिये हमें प्रगतिशील युवाओं को रोजगार देने के लिये सुनियोजित रणनीति अपनाना होगी। श्री नाथ आज महाराष्ट्र के गोंदिया में स्वर्गीय मनोहर भाई पटेल जयंती उत्सव में मेधावी छात्र-छात्राओं को स्वर्ण पदक वितरण समारोह में संबोधित कर रहे थे। समारोह में मध्यप्रदेश(todayindia)(todayindia) विधानसभा की उपाध्यक्ष सुश्री हिना कांवरे, खनिज संसाधन मंत्री श्री प्रदीप जायसवाल, पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं सांसद श्री प्रफुल्ल पटेल और फिल्म अभिनेता श्री संजय दत्त उपस्थित थे।

मुख्यमंत्री श्री कमल नाथ ने कहा कि आज के युवा और कल की पीढ़ी के बीच एक बड़ा अंतर यह है कि हमारे नौजवानों की सोच व्यापक हुई और वे शिक्षित होने के साथ ही हुनरमंद भी हैं। आज आवश्यकता इस बात की है कि हम इन नौजवानों को उनकी अपेक्षा और पात्रता के अनुसार रोजगार उपलब्ध करवाएँ। श्री नाथ ने स्वर्गीय मनोहर भाई पटेल का स्मरण करते हुये कहा कि वे राजनैतिक व्यक्ति नहीं थे। उन्होंने राजनीति को सेवा का माध्यम बनाया। आज गोंदिया में जो भी विकास हमें दिखता है उसका श्रेय स्वर्गीय मनोहर भाई पटेल को है।(todayindia)

सांसद श्री प्रफुल्ल पटेल ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री कमल नाथ न केवल उनके साथी हैं, बल्कि मार्गदर्शक भी हैं। उनके मार्गदर्शन में ही गोंदिया का विकास करने में मैं सफल हुआ।

इस मौके पर मेधावी छात्र-छात्राओं को श्री कमल नाथ ने स्वर्ण पदक वितरित किये।(todayindia)

aum

Leave a Reply

Your email address will not be published.