• Thu. Sep 19th, 2024

सरकार हर वर्ग को विकास की मुख्य धारा से जोड़ने के लिए संकल्पित है:मंत्री श्रीमती उइके

सरकार हर वर्ग को विकास की मुख्य धारा से जोड़ने के लिए संकल्पित है:मंत्री श्रीमती उइके
sampatiyauike,madhyapradeshnewsजिले के विभिन्न कार्यों का हुआ भूमिपूजन

लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी मंत्री श्रीमती संपतिया उइके ने जिले के विभिन्न ग्रामों का भ्रमण करते हुए स्वीकृत कार्यों का भूमिपूजन किया। पीएचई मंत्री संपतिया उइके ने कहा कि सरकार सभी वर्ग के हितों को ध्यान में रखते हुए विविध योजनाएं संचालित कर रही हैं। उन्होंने शासन की योजनाओं का उल्लेख करते हुए केन्द्र तथा राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं का लाभ लेने की अपील की। उन्होंने कहा कि सरकार हर वर्ग को विकास की मुख्य धारा से जोड़ने के लिए संकल्पित है। शासन की प्रत्येक योजना में जनकल्याण की भावना निहित है। उन्होंने लोगों से शासन की योजनाओं को पात्रतानुसार लाभ उठाने का आव्हान किया।

सांसद श्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने कहा कि आमजन को आर्थिक रूप से सक्षम बनाने के लिए विविध योजनाएं संचालित की जा रही हैं, आवश्यकता है इन योजनाओं को समझकर उनका लाभ उठाने की। उन्होंने उपस्थित लोगों से आग्रह किया कि वे योजनाओं को समझें और लाभ लें।

इन कार्यों का हुआ भूमिपूजन

लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी मंत्री श्रीमती संपतिया उइके ने पदमी में ओपन जिम तथा देवदरा एवं सकवाह में हाईमास लाईट, वार्ड क्रं. 10 सतबहनी मंदिर के पास सामुदायिक भवन, ग्राम कटंगाटोला हिरदेनगर में मिनी आंगनवाड़ी केन्द्र, ग्राम पंचायत कौरगांव सेमरखापा में सांस्कृतिक मंच एवं ग्राम नेवरगांव पुरवा में चबूतरा निर्माण, देवदरा राजीव कालोनी में मंगलभवन कार्य का भूमिपूजन किया। इस अवसर पर जिला पंचायत सदस्य श्री संदीप सिंह, श्री प्रफुल्ल मिश्रा सहित बड़ी संख्या में ग्रामीणजन उपस्थित रहे।
================================================
सरकार हर वर्ग को विकास की मुख्य धारा से जोड़ने के लिए संकल्पित है:मंत्री श्रीमती उइके
sampatiyauike,madhyapradeshnews

 

 

aum

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *