• Wed. May 8th, 2024

प्रदेश में महुआ 30 रुपये किलो से कम नहीं बिकने दिया जायेगा-मुख्यमंत्री चौहान

भोपाल : बुधवार, मई 3, 2017
मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने गोंड समाज को आश्वस्त किया है कि प्रदेश में महुआ 30 रुपये किलो से कम नहीं बिकने दिया जायेगा। उन्होंने कहा कि तेंदूपत्ता संग्रहण कार्य में लगे व्यक्तियों को कार्य की सुविधा के लिये
जूते-चप्पल और ठण्डे पानी की केन दी जायेगी। मुख्यमंत्री श्री चौहान आज सीहोर जिले के नसरुल्लागंज विकासखण्ड के सुदूर आदिवासी अँचल के गाँव पिपलानी मे आयोजित मुख्यमंत्री कन्यादान योजना में हुए सामूहिक विवाह समारोह को संबोधित कर रहे थे। सामूहि विवाह समारोह में 98 आदिवासी कन्याओं का विवाह संपन्न हुआ।

कार्यक्रम मे शामिल हुए मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने विनम्रता पूर्वक अपने स्वागत से इंकार करते हुए कहा कि मेरी बेटियों की शादी है, मैं तो घराती हूँ। बारातियों का स्वागत कीजिये। उन्होंने नव-दम्पत्तियों को सुखद वैवाहिक जीवन का आशीर्वाद दिया। उन्होंने कहा कि लाड़ली लक्ष्मी और मुख्मंत्री कन्यादान योजना के लिए ऐसी व्यवस्था की जायेगी कि ये योजनाएँ प्रदेश में हमेशा संचालित होती रहें। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि सभी नव-दम्पत्तियों को स्मार्ट फोन के लिए तीन-तीन हजार रुपये के चेक अलग से दिये जायेंगे।

इस मौके पर सीहोर जिले के प्रभारी मंत्री ठाकुर रामपाल सिंह, वन विकास निगम के अध्यक्ष श्री गुरुप्रसाद शर्मा, वेयर-हाउसिंग कार्पोरेशन अध्यक्ष श्री राजेन्द्र सिंह राजपूत, जनपद अध्यक्ष श्रीमती दुलारी बाई धुर्वे एवं स्थानीय जन-प्रतिनिधि उपस्थित थे।

aum

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *