• Fri. May 17th, 2024

प्रधानमंत्री श्री मोदी ने इंदौर में निर्माणाधीन पी.एम. आवास योजना के लाइट हाउस प्रोजेक्ट को वर्चुअली देखा
shivrajsinghchouhan,mpcm,madhyapradesh chiefminister,chiefminister of madhyapradesh,mpnews,madhyapradesh news,MPVaccinationMahaAbhiyan,todayindia,today indiaप्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय सचिव श्री दुर्गाशंकर मिश्रा ने इंदौर जिले में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बनाये जा रहे लाइट हाउस प्रोजेक्ट को नई दिल्ली से वर्चुअल वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से देखा। इस अवसर पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से लाइट हाउस प्रोजेक्ट की विस्तार से जानकारी देते हुए ड्रोन के माध्यम से निर्माण स्थल की वस्तुस्थिति से अवगत भी करवाया गया। उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री जी द्वारा एक जनवरी 2021 को देश के 6 शहरों में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत लाइट हाउस प्रोजेक्ट का वर्चुअल भूमि पूजन किया गया था। इसी क्रम में इंदौर कनाडिया एक्सटेंशन के आगे गुलमर्ग परिसर में 128 करोड़ रूप की लागत से 1024 इकाइयों का सैंडविच पैनल के माध्यम से निर्माण किया जा रहा है।

प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत निर्माणाधीन लाइट हाउस प्रोजेक्ट के स्थल पर आयुक्त नगर निगम सुश्री प्रतिभा पाल, प्रधानमंत्री आवास योजना के मिशन डायरेक्टर श्री रोहित सिंह, अपर आयुक्त श्री रजनीश कसेरा, कार्यपालन यंत्री श्री महेश शर्मा आदि उपस्थित थे।
प्रधानमंत्री श्री मोदी ने इंदौर में निर्माणाधीन पी.एम. आवास योजना के लाइट हाउस प्रोजेक्ट को वर्चुअली देखा
shivrajsinghchouhan,mpcm,madhyapradesh chiefminister,chiefminister of madhyapradesh,mpnews,madhyapradesh news,MPVaccinationMahaAbhiyan,todayindia,today india

aum

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *