• Thu. Apr 18th, 2024

मोदी की मदद करके खुद को गुनहगार महसूस करता हूं : जेठमलानी

Jul 04 2016
लखनऊ: पूर्व केंद्रीय कानून मंत्री राम जेठमलानी ने आज कहा कि वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में विदेशी बैंकों में जमा कालाधन वापस लाने समेत तमाम वादों के मद्देनजर उन्होंने नरेन्द्र मोदी का सहयोग किया था लेकिन अब वह खुद को इसके लिये गुनहगार और ठगा हुआ महसूस करते हैं.

जेठमलानी ने समाजवादी सिन्धी समाज के प्रान्तीय अधिवेशन में शिरकत करते हुए कहा कि मोदी को प्रधानमंत्री बनाने में उनका भी सहयोग रहा है, क्योंकि इस भाजपा नेता ने लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान विदेशी बैंकों में जमा धन को भारत वापस लाने का वादा किया था.उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री बनने के बाद मोदी कालाधन वापस नहीं लाये, जिसकी उन्हें काफी पीडा है. अब ऐसा लगता है कि मोदी अपना वादा पूरा नहीं करेंगे.
पूर्व केंद्रीय कानून मंत्री ने कहा, ‘‘मैं अपने आपको ठगा हुए महसूस करता हूं और खुद को गुनहगार मानता हूं कि मैंने मोदी की मदद की। मैं आपके बीच यह भी कहने आया हूं कि आप लोग प्रधानमंत्री की बातों का भरोसा ना करें।” उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की छवि साफ-सुथरी है और वह देश का भविष्य हैं.
सपा के राज्यसभा सदस्य अमर सिंह ने इस अवसर पर कहा कि वह जेठमलानी का बहुत सम्मान करते हैं, क्योंकि वह हमेशा न्याय की बात करते हैं. उन्होंने सिन्धी सभा के प्रतिनिधियों को उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में बढ-चढकर हिस्सा लेने का आह्वान किया ताकि समाजवादी पार्टी लगातार दूसरी बार सत्ता में आ सके.
इस मौके पर सिन्धी समाज ने सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव को सम्बोधित एक मांगपत्र भी सौंपा. इसमें इस समाज को सरकार तथा संगठन में प्रतिनिधित्व देने, प्रदेश में रहने वाले 35 लाख सिन्धियों के विकास के लिये कल्याण बोर्ड गठित करने, सिन्धियों को अल्पसंख्यक का दर्जा देने इत्यादि मांगें प्रमुख रूप से शामिल थीं.
courtesy

aum

Leave a Reply

Your email address will not be published.