• Fri. May 3rd, 2024

Amit shah,Amit shah virtual rally,Virtual jan-sabha Bihar jan-samvad,todayindia,Headlines,Latest News,Breaking News,Cricket ,Bollywood news,today india news,today india
अमित शाह ने भाजपा कार्यकर्ताओं से प्रधानमंत्री के नेतृत्‍व में कोविड-19 के खिलाफ संघर्ष में एकजुट होने को कहा
भारतीय जनता पार्टी के वरिष्‍ठ नेता और केन्‍द्रीय गृह-मंत्री अमित शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं से प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के नेतृत्‍व में कोविड-19 महामारी के खिलाफ संघर्ष में एकजुट होने का आह्वान किया है। पटना में पार्टी की पहली वर्चुअल जन-सभा बिहार जन-संवाद को संबोधित करते हुए उन्‍होंने कहा कि यह जनसभा चुनावी या राजनीतिक नहीं है बल्कि यह कोरोना के खिलाफ संघर्ष में देश के लोगों को एक साथ लाने के लिए है।

श्री शाह ने कहा कि भाजपा देशभर में ऐसी 75 वर्चुअल जनसंभाएं आयोजित करेगी। कांग्रेस और राष्‍ट्रीय जनता दल समेत अन्‍य राजनीतिक दलों की आलोचना करते हुए उन्‍होंने कहा कि ये राजनीतिक दल प्रवासी मजदूरों के नाम पर राजनीति कर रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि तकरीबन सवा करोड़ प्रवासी मजदूरों को श्री मोदी के नेतृत्‍व वाली केन्‍द्र सरकार ने सुरक्षित उनके घरों तक पहुंचाया है और उनके कल्‍याण के लिए कई कदम उठाये हैं।

श्री शाह ने कहा कि राष्‍ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन बिहार में विधानसभा चुनाव श्री नीतिश कुमार के नेतृत्‍व में लड़ेगा। उन्‍होंने कहा कि राज्‍य में दो तिहाई बहुमत से एन डी ए की सरकार बनेगी।
=============
Courtesy
==============
Amit Shah,Amit shah virtual rally,Virtual jan-sabha Bihar jan-samvad,todayindia,Headlines,Latest News,Breaking News,Cricket ,Bollywood news,today india news,today india

aum

Leave a Reply

Your email address will not be published.