मंत्री शर्मा द्वारा भोपाल रेलवे स्टेशन पर दुर्घटना-स्थल का निरीक्षण

mp news,mpcm news,mpcm,kamal nath,mp bjp,shivrajsing chouhan,bhopal news
मंत्री श्री शर्मा द्वारा भोपाल रेलवे स्टेशन पर दुर्घटना-स्थल का निरीक्षण(accident on bhopal railway station)
गंभीर घायलों को 50 हजार और सामान्य घायलों को 10-10 हजार की आर्थिक सहायता
जनसम्पर्क मंत्री श्री पी.सी. शर्मा ने भोपाल रेलवे स्टेशन के फुटओवर ब्रिज से प्लेटफार्म 2 एवं 3 को जोड़ने वाले रैम्प (फ्लेट ब्रिज) के एक हिस्से के टूटने से हुई दुर्घटना का आज सुबह स्थल निरीक्षण किया। श्री शर्मा ने दुर्घटना में घायलों का निःशुल्क उपचार कराने के निर्देश दिए। उन्होंने मुख्यमंत्री श्री कमल नाथ के निर्देश पर गंभीर घायलों को 50-50 हजार और सामान्य घायलों को 10-10 हजार रुपए की सहायता प्रदान करने की घोषणा की।

मंत्री श्री शर्मा हमीदिया अस्पताल पहुँचकर वहाँ इलाज के लिये भर्ती दुर्घटना में घायल लोगों से मिले। उन्होंने घायलों के स्वास्थ्य लाभ की जानकारी प्राप्त की। श्री शर्मा ने चिकित्सकों और प्रशासनिक अधिकारियों को सभी घायलों के लिये बेहतर उपचार व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिये।

मंत्री श्री शर्मा ने संभागायुक्त श्रीमती कल्पना श्रीवास्तव को घटना स्थल से ही फोन पर घटना की जाँच कराने के निर्देश दिये। उन्होंने बताया कि प्रदेश के ऐसे सभी रेलवे ओवरब्रिज के निरीक्षण, परीक्षण, मरम्मत और रख-रखाव की व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए रेल मंत्रालय से आग्रह करेंगे।mp news,mpcm news,mpcm,kamal nath,mp bjp,shivrajsing chouhan,bhopal news,(accident on bhopal railway station)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *