प्रधानमंत्री 7 अप्रैल को परिक्षा पे चर्चा कार्यक्रम के दौरान छात्रों, शिक्षकों और अभिभावकों के साथ बातचीत करेंगे

प्रधानमंत्री 7 अप्रैल को परिक्षा पे चर्चा कार्यक्रम के दौरान छात्रों, शिक्षकों और अभिभावकों के साथ बातचीत करेंगे
narendra modi,pm narendra modi,primeminister of india,narendra modi news,narendra modi twitter,todayindia,todayindia news,today india,today india news in hindi,Headlines,Latest News,Breaking News,Cricket ,Bollywood24,today india news,today indiaप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 7 अप्रैल को शाम 7 बजे परिक्षा पे चर्चा कार्यक्रम के दौरान छात्रों, शिक्षकों और अभिभावकों के साथ बातचीत करेंगे। इस वर्ष कोविड महामारी के कारण बातचीत को वर्चुअल माध्‍यम से आयोजित किया जाएगा। आज एक ट्वीट में प्रधानमंत्री ने कहा कि यह चर्चा एक नए प्रारूप में होगी जिसमें कई दिलचस्‍प विषयों पर सवाल होंगे।

इस कार्यक्रम के माध्यम से, प्रधानमंत्री स्कूली छात्रों, शिक्षकों और अभिभावकों के साथ विस्‍तृत चर्चा करेंगे और परीक्षाओं के दबाव से निपटने के उपाय सुझाएंगे। परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम को अपने दिल के काफी करीब बताते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि इस कार्यक्रम के माध्‍यम से वे यह जान पाते हैं कि युवाओं के दिमाग में क्‍या चल रहा है।

श्री मोदी ने कहा कि वे परिवार के सदस्‍य के रूप में छात्रों को परीक्षा संबंधी दबाव से उबरने में मदद करना चाहते हैं।
==============
courtesy
==============
pariksha pe charcha 7 april,pariksha pe charcha,narendra modi,pm narendra modi,primeminister of india,narendra modi news,narendra modi twitter,todayindia,todayindia news,today india,today india news in hindi,Headlines,Latest News,Breaking News,Cricket ,Bollywood24,today india news,today india