कानूनविद रामनाथ कोविंद संसदीय कार्य के ज्ञाता और राजनीति का शालीन चेहरा- सूरज कैरो

20/06/2017
भोपाल। भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष श्री सूरज कैरो ने कहा कि आजादी के बाद दूसरी बार देश के संविधान संरक्षक के रूप में श्री रामनाथ कोविंद राजनीति के शालीन चेहरे के रूप में पदासीन होंगे। संसदीय क्षेत्र के मर्मज्ञ, कानूनविद श्री रामनाथ कोविंद जहां देश को कुशल दिशा दर्शन देंगे, वहीं उनके राष्ट्रपति पद पर आसीन होने से देश के दलित, पिछड़ो और शोषित वर्ग का आत्मविश्वास बढ़ेगा।
उन्होनें कहा कि श्री रामनाथ कोविंद को भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में एनडीए ने राष्ट्रपति पद का प्रत्याशी बनाकर सामाजिक समरसता का संदेश दिया है। श्री कोविंद प्रतिभा के धनी, समाजसेवा व्रती, धर्मनिरपेक्षता के प्रवक्ता है।
श्री सूरज कैरो ने कहा कि राष्ट्र और समाज सेवा की उनमे कितनी उत्कट लालसा इसी बात से जाहिर हो जाती है कि उन्होनें आईएएस पास आउट होने के बाद भारतीय प्रशासनिक सेवा को कैरियर चुनने के बजाय वकालत को पेशा स्वीकार कर जनता को न्यायदान देने का बीड़ा उठाया, तथा तीन दशकों तक दिल्ली उच्च न्यायालय तक सुप्रीम कोर्ट मंे वकालत की। श्री रामनाथ कोविंद ने सक्रिय राजनीति में प्रवेश कर दलितों को नेतृत्व दिया और उनके आरक्षण के समर्थन पर पूरी आक्रमकता के साथ पैरवी की। उनके नेतृत्व में देश उत्तरोत्तर प्रगति करेगा और देश में सामाजिक समरसता का कोने-कोने में विस्तार होगा।