भाजपा ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए 57 उम्मीदवारों की सूची जारी की। विपक्ष के नेता विजेन्द्र गुप्ता रोहिणी से चुनाव लड़ेंगे

todayindia,Headlines,Latest News,Breaking News,Cricket ,Bollywood ,today india news,today indiaभाजपा ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए 57 उम्मीदवारों की सूची जारी की। विपक्ष के नेता विजेन्द्र गुप्ता रोहिणी से चुनाव लड़ेंगे भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए 57 उम्मीदवारों की सूची आज जारी की। विधानसभा में विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता रोहिणी क्षेत्र से पार्टी उम्मीदवार होंगे। निवर्तमान सदस्य (today india news)(today india)(todayindia)
ओ.पी. शर्मा को विश्वास नगर और जगदीश प्रधान को मुस्तफाबाद से उम्मीदवार बनाया गया है। पार्टी के राष्ट्रीय सचिव और पूर्व विधायक आर.पी. सिंह राजेंद्र नगर से चुनाव लड़ेंगे। आम आदमी पार्टी छोड़ कर भाजपा में शामिल होने वाले पूर्व विधायक कपिल मिश्र मॉडल टाउन से प्रत्याशी बनाए गए हैं। पार्टी ने रवि नेगी को आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ पटपड़गंज से चुनाव मैदान में उतारा है।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने सूची जारी करते हुए कहा कि इसमें अनुसूचित जाति के 11 के अलावा चार महिला उम्मीदवारों के नाम शामिल हैं। उन्होंने कहा कि बाकी 13 उम्मीदवारों के नाम शीघ्र ही घोषित किए जाएंगे। इस अवसर पर पार्टी के चुनाव प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर भी उपस्थित थे। दिल्ली की सत्तर विधानसभा सीटों के लिए 8 फरवरी को मतदान होगा और 11 फरवरी को मतगणना होगी।
(today india news)(today india)(todayindia)