(todayindia)सर्वसुविधायुक्त बनेगा मीडिया सेन्टर- जनसम्पर्क मंत्री शर्मा

(todayindia)(mpnews)सर्वसुविधायुक्त बनेगा मीडिया सेन्टर- जनसम्पर्क मंत्री शर्मा | पत्रकारों ने दिये महत्वपूर्ण सुझाव
जनसम्पर्क मंत्री श्री पी.सी. शर्मा ने मीडिया सेंटर के निर्माण के संबंध में सुझाव देने के लिए पत्रकारों की बैठक में कहा कि मालवीय नगर, भोपाल में सर्वसुविधायुक्त मीडिया सेन्टर बनाया जायेगा। बैठक में पत्रकारों ने मीडिया सेंटर के बारे में महत्वपूर्ण सुझाव दिये।(todayindia)(mpnews)(madhyapradesh news)(madhyapradesh samachar)(bhopal news)

जनसम्पर्क मंत्री श्री शर्मा ने कहा कि पत्रकारों द्वारा दिये गए सुझावों को प्रोजेक्ट में शामिल किया जायेगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री श्री कमल नाथ के निर्देशानुसार ही नये पत्रकार भवन (मीडिया सेंटर) के निर्माण की प्रक्रिया शुरू की गयी है। श्री शर्मा ने कहा कि जल्द ही भवन निर्माण का कार्य शुरू किया जायेगा।

प्रमुख सचिव जनसम्पर्क श्री संजय कुमार शुक्ला ने कहा कि यह बैठक पत्रकार भवन के निर्माण के संबंध में है। उन्होंने बताया कि पत्रकार भवन के संचालन के संबंध में अलग से सुझाव लिये जायेंगे। आयुक्त जनसम्पर्क श्री पी. नरहरि ने प्रस्तावित पत्रकार भवन (मीडिया सेंटर) की रूपरेखा के बारे में जानकारी दी।



इस मौके पर आर्किटेक्ट श्री अजय कटारिया ने प्रस्तावित मीडिया सेंटर की डिजाइन के संबंध में पावर प्वाइंट प्रजेंटेशन दिया। संचालक जनसम्पर्क श्री ओम प्रकाश श्रीवास्तव एवं अन्य अधिकारी उपस्थित थे।(todayindia)(mpnews)(madhyapradesh news0(madhyapradesh samachar)(bhopal news)