(todayindia) मध्यप्रदेश के विकास में जोशी जी ने मजबूत योगदान दिया : नरेंद्र मोदी

(todayindia) प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी, अमित शाह समेत केंद्रीय नेताओं ने दी स्व. कैलाश जोशी को श्रद्धांजलि
भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता स्व. श्री कैलाश जोशी को प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह, केंद्रीय रक्षा मंत्री श्री राजनाथ सिंह, पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष श्री जे.पी.नड्डा ने श्रद्धांजलि अर्पित की है। केंद्रीय नेताओं ने ईश्वर से स्व. जोशीजी की आत्मिक शांति एवं उनके परिजनों को धैर्य प्रदान करने की प्रार्थना की है।(todayindia)
प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने स्व. कैलाश जोशी जी के निधन पर ट्वीट करते हुए कहा कि श्री कैलाश जोशी जी एक ऐसे शूरवीर थे, जिन्होंने मध्यप्रदेश के विकास में एक मजबूत योगदान दिया। उन्होंने मध्य भारत में जनसंघ और भारतीय जनता पार्टी को मजबूत करने के लिए कड़ी मेहनत की। उन्होंने एक प्रभावी विधायक के रूप में अपनी पहचान बनाई। उनके निधन से पीड़ा हुई। उनके परिवार और समर्थकों के प्रति संवेदना।
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय गृहमंत्री श्री अमित शाह ने कहा कि मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता कैलाश जोशी जी के निधन का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ। वह एक जमीन से जुड़े नेता थे जो सदैव जनता के हितों के लिए प्रयासरत रहे। म.प्र में संगठन विस्तार में उनकी अहम भूमिका रही। मैं उनके परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूँ।
केंद्रीय रक्षा मंत्री श्री राजनाथ सिंह ने शोक संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री श्री कैलाश जोशी के निधन से मुझे गहरी वेदना की अनुभूति हुई है। वे कुशल प्रशासक एवं संगठनकर्ता थे। उन्होंने म. प्र. में संगठन को मजबूत करने में बड़ी भूमिका निभाई थी। मैं उनके परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूँ।
भारतीय जनता पार्टी के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगत प्रकाश नड्डा ने कहा कि मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता श्री कैलाश जोशी जी के निधन से मन अत्यंत दुखी है। उनका निधन संगठन के लिए एक अपूर्णीय क्षति है। मैं शोकाकुल परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं और दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ।(todayindia)