(todayindia) ‘पति पत्नी और वो ‘ का गाना हुआ रिलीज़

(todayindia)
‘पति पत्नी और वो ‘ का गाना हुआ रिलीज़
कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर , अनन्या पांडेय की फिल्म ‘पति पत्नी और वो ‘ का ‘अँखियो से गोली मारे ‘ , धीमे -धीमे , और दिलबरा के बाद अब इस फिल्म का एक नया गाना ‘तू यार मेरा ‘ रिलीज़ हुआ है जिसे नेहा कक्कड़ और अरिजीत सिंह ने आवाज़ दी है | इस मूवी का ट्रेलर पहले ही सामने आ चुका है जिसमे कार्तिक आर्यन उर्फ़ चिंटू त्यागी पत्नी भूमि पेडनेकर और वो अनन्या पांडेय के बीच उलझे नज़र आ रहे है | (kartik aryan)(ananya pande)(bhoomi pednekar)(pati patni or wo)

(courtesy)
तापसी पन्नू(tapsi pannu) करेंगी मिताली राज की बायोपिक में उनका रोल
फिल्म ८३ और जर्सी के बाद क्रिकेट पर एक और बायोपिक आ रही है | यह बायोपिक भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज की जिंदगी पर बन रही है | इसमें मिताली का किरदार निभाएंगी फिल्म एक्ट्रेस तापसी पन्नू | क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक ‘शाबाश मितु’ में तापसी पन्नू लीड रोल प्ले करेंगी |(todayindia)(tapsi pannu)(mitali raj)(shabash mitu)

मंगलवार को मिताली के जन्मदिन पर तापसी पन्नू ने उनको विश करते हुए इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की | उन्होंने लिखा – हैप्पी बर्थ डे कैप्टन मिताली राज , आपने हम सभी को कई मायनो में गौरान्वित किया है | और स्क्रीन पर आपकी याद दिखाने के लिए मुझे चुना जाना वास्तव में एक सम्मान की बात है | आपके जन्मदिन पर मुझे नहीं पता की में आपको क्या उपहार दे सकती हूँ , लेकिन यह वादा की मैं वह सब करूंगी जिसे स्क्रीन पर देखकर आप गर्व महसूस करेंगी , शाबाश ‘मितु ‘ | और हाँ में कवर ड्राइव सीखने के लिए तैयार हूँ | इस फिल्म का डायरेक्शन राहुल ढोलकिया करेँगे |(todayindia)(tapsi pannu)(mitali raj)(shabash mitu)


‘तान्हाजी’: द अनसंग वारियर’ का पहला गाना ‘शंकरा रे शंकरा ‘ रिलीज़
अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म ‘तान्हाजी’: द अनसंग वारियर’ का पहला गाना ‘शंकरा रे शंकरा ‘ रिलीज़ कर दिया गया है | अजय देवगन ने इंस्टाग्राम पर गाना रिलीज़ किया है | इससे पहले १९ दिसंबर को फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ किया जा चुका है जिसे काफी अच्छा रिस्पांस मिला है | फिल्म १० जनवरी २०२० को रिलीज़ होगी |(Tanhaaji)(shankara re shankara)(ajay devgan)

(courtesy)

‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ तीन जनवरी 2020 को जापान में रिलीज हो रही है। कंगना रनौत और राधा कृष्णा जगरलामुदी द्वारा निर्देशित यह फिल्म महारानी लक्ष्मीबाई की जिंदगी पर आधारित है। जापान में इस फिल्म को जी स्टूडियोज इंटरनेशनल रिलीज करेगी |
स्टूडियोज इंटरनेशनल की प्रधान विभा चोपड़ा ने कहा कि रानी लक्ष्मीबाई की यह कहानी सही मायनों में उनकी वीरता, शक्ति और बलिदान को दर्शाती है। विश्व स्तर पर दर्शकों के साथ उनकी इस गाथा को याद करते हुए ‘मणिकर्णिका’ जापान में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।’’

रणवीर सिंह की फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ का पोस्टर हुआ रिलीज
फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ (JayeshBhai Jordaar) का पोस्टर रिलीज हुआ है, जिसमें उन्हें पहचानना तक मुश्किल हो रहा है. इस फिल्म में रणवीर सिंह गुजराती व्यक्ति का किरदार निभाते नजर आएंगे. बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी जबरदस्त फिल्मों और शानदार अंदाज के लिए खूब जाने जाते हैं.
रणवीर सिंह फर्स्ट लुक की फोटो में आरेंज, पोल्का डॉट पोलो-नेक टीशर्ट में नजर आ रहे हैं। उन्हें साथ में फेडेड ग्रे जींस कैरी की है। इस फिल्म में उनकी हेयर स्टाइल भी अलग है। बाल एक ओर लहरा रहे हैं। रणवीर ने पुराने गोल्डेन वॉच पहनी है। यह उन्हें पूरा गुजराती लुक दे रही है। रणवीर सिंह इस फोटो में ढेर सारी महिलाओं के साथ खड़े हैं।

संजय दत्त कृति सैनन को अपनी 309वीं गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हैं
ऐक्टर संजय दत्त जल्द ही फिल्म ‘पानीपत’ में नजर आएंगे, जिसमें उन्होंने अहमद शाह अब्दाली का रोल प्ले किया है।
संजय अपनी ‘पानीपत’ की को-स्टार कृति सैनन की ऐक्टिंग से प्रभावित हैं। संजय पर कृति की ऐक्टिंग इस कदर असर कर गई है कि वह उन्हें अब वह अपनी 309वीं गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हैं।
संजय ने यह बात हल्के-फुल्के अंदाज में एक कॉमिडी शो के दौरान कही, जहां वह ‘पानीपत’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। संजय ने कहा था कि वह कृति की परफॉर्मेंस से इस कदर प्रभावित हैं कि उन्हें अपनी 309वीं गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हैं। ‘पानीपत’ की बात करें तो यह 6 दिसंबर को रिलीज होगी। यह 1761 में हुई पानीपत की लड़ाई पर आधारित है।

कपिल शर्मा ने दी अक्षय कुमार को चुनौती
कपिल शर्मा ने सुपरस्टार अक्षय कुमार को चुनौती दी है कि अगर उनमें हिम्मत है तो वे सुबह तीन बजे फिल्म के प्रमोशन के लिए उनके शो पर पहुंचें। कपिल ने पूरी टीम को टैग करते हुए कैप्शन में लिखा है, “अक्षय कुमार को ‘द कपिल शर्मा शो’ की टीम की ओर से वेकअप चैलेंज। हम सुबह 3 बजे भी शूट के लिए तैयार हैं। ‘गुड न्यूज’ के साथ जल्दी आओ।” उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, उनके साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ के डायरेक्टर भरत कुकरेती और शो के बाकी एक्टर्स चंदन प्रभाकर, भारती सिंह, कीकू शारदा और कृष्णा अभिषेक भी नजर आ रहे हैं।


‘कमांडो 3’ ने पांचवें दिन मचाई धूम
बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) और एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) की फिल्म ‘कमांडो 3 (Commando 3)’ को रिलीज हुए अब पांच दिन पूरे हो गए हैं. फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) और अदा शर्मा (Adah Sharma) की फिल्म ‘कमांडो 3 (Commando 3)’ ने चौथे दिन यानी सोमवा 3 से 3.25 करोड़ रुपये की कमाई की थी. बता दें, इस हिसाब से फिल्म ने अब तक फिल्म ने 21.75 करोड़ रुपये की कमाई की है. हालांकि, अभी इसके कोई आधिकारिक आंकड़ें नहीं आए हैं.

‘पृथ्वीराज’ की शूटिंग के लिए बनेंगे 35 भव्य सेट!
‘पृथ्वीराज’ की शूटिंग के लिए बनेंगे , 35 भव्य सेट अक्षय और मानुषी की शूटिंग के लिए 35 अलग-अलग सेटों का निर्माण किया जा रहा हैं, जिनमें से अधिकांश महाराष्ट्र और कुछ राजस्थान में बनाए जाएंगे।
पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर यशराज फिल्म की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगीl यह फिल्म उनकी डेब्यू फिल्म भी होगी।
===================
courtesy

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *