रेप रिमार्क पर वकीलों ने भेजा जवाब, पर सलमान खान ने नहीं मांगी माफी

Jun 29 2016
मुंबई: राष्ट्रीय महिला आयोग ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के ‘बलात्कार पीड़िता’ संबंधी विवादास्पद बयान को लेकर सलमान खान से माफी की मांग की है।

महिला आयोग की प्रमुख ललिता कुमारमंगलम ने एनडीटीवी से कहा कि उन्हें सलमान खान के वकील की प्रतिक्रिया मिली है। वह इस लेटर से जुड़े डिटेल्स शेयर नहीं कर सकतीं, लेकिन इतना साफ है कि इसमें माफी जैसा कुछ दिखाई नहीं दे रहा।

कुमारमंगलम ने आगे कहा कि जो लोग उन्हें जानते हैं उन्होंने मुझे बताया है कि वह माफी नहीं मांगते। वह सलमान द्वारा भेजी गई कानूनी प्रतिक्रिया की समीक्षा करेंगी और उसके बाद ही जो भी उचित कार्रवाई होगी करेंगी।

गौरतलब है कि सलमान खान आज महाराष्ट्र महिला आयोग के सामने पेश नहीं हुए। महाराष्ट्र महिला आयोग ने उन्हें आज पेश होने का आदेश दिया था।

क्या है मामला
उल्‍लेखनीय है कि सलमान ने बयान दिया था कि उनकी आगामी फिल्म ‘सुल्तान’ के एक दृश्य की शूटिंग इतनी थकाने वाली थी कि उसके बाद उन्हें ‘बलात्कार का शिकार महिला’ जैसा अहसास हुआ। सलमान इस बयान के कारण विवादों में घिर गए और इस बात की मांग की जा रही है कि सलमान इस बयान को लेकर माफी मांगें। उनके इस बयान को लेकर उनके पिता ने सार्वजनिक तौर पर माफी मांगी, लेकिन सलमान चुप रहे।
courtesy