राहुल गांधी(Rahul Gandhi) ने कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिया |

नई दिल्ली। राहुल गांधी ने कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है। राहुल गांधी ने कहा कि हार के लिए मैं ही जिम्मेदार हूं। कांग्रेस के भविष्य के लिए जवाबदेही जरूरी है।राहुल गांधी ने लिखा कि कांग्रेस अध्यक्ष रहना मेरे लिए गर्व की बात है। बतौर कांग्रेस अध्यक्ष हार की जिम्मेदारी मेरी है।(Rahul Gandhi)(todayindia)(latest news)(breaking news)(national news)(bollywood news)(cricket news)(sports news)(political news)
राहुल गांधी ने आज इसी को लेकर आज चार पन्नों का इस्तीफा दिया और इसे ट्विटर पर शेयर भी किया। कांग्रेस अध्यक्ष पद के इस्तीफा देने वाले राहुल गांधी ने कहा, ‘मैं एक कांग्रेसजन के तौर पर पैदा हुआ, यह पार्टी हमेशा मेरे साथ रही है और यह मेरी रगो में है और हमेशा रहेगी।’
राहुल का कहना है कि वह पार्टी अध्यक्ष नहीं हैं और कांग्रेस कार्यसमिति (सीडब्ल्यूसी) जल्द से जल्द इसे लेकर चुनाव करवाए। राहुल ने कहा, ‘मैं कांग्रेस अध्यक्ष नहीं हूं। मैं पहले ही इस्तीफा दे चुका हूं। सीडब्ल्यूसी को तत्काल एक बैठक करनी चाहिए और नए कांग्रेस अध्यक्ष का चुनाव करना चाहिए।'(Rahul Gandhi) (todayindia)(latest news)(breaking news)(national news)(bollywood news)(cricket news)(sports news)(political news)
========================
courtesy