मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पीपल का पौधा रोपा

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पीपल का पौधा रोपा
madhyapradesh ki khas khabren,mpnews,madhyapradesh news,madhyapradesh ke samachar,ShivrajSinghChouhan,shivrajsingh chouhan,mpcm,chiefminister of madhyapradesh,todayindia,todayindia news,today india news in hindi,Headlines,Latest News,Breaking News,Cricket ,Bollywood24,today india news,today indiaमुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज भोपाल में स्मार्ट रोड उद्यान में पीपल का पौधा रोपा। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि पर्यावरण बचाने और भविष्य के पर्यावरणीय संकटों को कम करने के लिए वृक्षारोपण जरूरी है। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने मीडिया प्रतिनिधियों से भी अनुरोध किया कि वे भी एक पौधा अवश्य लगाएँ। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने प्रदेश की जनता से भी अनुरोध किया है कि पर्यावरण के प्रति अपनी महती भूमिका निभाते हुए प्रतिवर्ष और संभव हो तो प्रतिमाह एक पौधा लगाएँ। यह संपूर्ण मानव समाज और सृष्टि के हित में है।

कोरोना से बचाव की सावधानियाँ बनाए रखें

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने इस अवसर पर कोरोना से बचाव के लिए नागरिकों द्वारा फेस मास्क, सोशल डिस्टेंसिंग सहित सुरक्षात्मक उपायों को अपनाने का आग्रह भी किया। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि कोरोना फिर से पैर न पसारे, इसके लिए हम सभी को सजग रहना है। इंदौर और भोपाल में कुछ पॉजिटिव प्रकरण आने के बाद यह सावधानियाँ बहुत आवश्यक हो गई है। शासन ने मेलों में विशेष रूप से सावधानी बरतने के निर्देश भी जारी किए हैं। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि हमें प्रदेश को इस संकट में फँसने नहीं देना है, इसलिए प्रत्येक नागरिक अपने स्तर पर सजग रहे और कोरोना से बचाव के उपायों को अपनाने में पीछे न रहे। किसी तरह की लापरवाही को अंजाम न दिया जाए।
madhyapradesh ki khas khabren,mpnews,madhyapradesh news,madhyapradesh ke samachar,ShivrajSinghChouhan,shivrajsingh chouhan,mpcm,chiefminister of madhyapradesh,todayindia,todayindia news,today india news in hindi,Headlines,Latest News,Breaking News,Cricket ,Bollywood24,today india news,today india