मयंक अग्रवाल(mayank agrawal) लेंगे विश्व कप 2019 में विजय शंकर की जगह |

बर्मिंघम। अंगूठे की चोट के कारण विश्व कप 2019 से बाहर हुए ऑलराउंडर विजय शंकर की जगह सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल(mayank agrawal) को टीम में शामिल किया गया है। ऑलराउंडर विजय शंकर अंगूठे की चोट के कारण शेष टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। शंकर को नेट अभ्यास के दौरान जसप्रीत बुमराह की गेंद से चोट लग गई, शुरुआत में यह गंभीर नहीं(mayank)(mayank agrawal)(todayindia)(latest news)(breaking news)(national news)(bollywood news)(cricket news)(sports news)(political news) लग रही थी लेकिन बाद में यह काफी बढ़ गई जिसके बाद शंकर को विश्वकप से बाहर होना पड़ा है।
बीसीसीआई रिलीज़ के अनुसार शंकर को बाएं पैर के अंगूठे में चोट लगी है जो फ्रैक्चर नहीं है लेकिन इसे ठीक होने में करीब तीन सप्ताह का समय लग जाएगा।
इससे पहले शिखर धवन अंगूठे में फ्रैक्चर के कारण वर्ल्ड कप से बाहर हो गए थे। धवन की जगह विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को टीम में शामिल किया गया था। शिखर 9 जून को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। (mayank)(mayank agrawal)(todayindia)(latest news)(breaking news)(national news)(bollywood news)(cricket news)(sports news)(political news)
======================================
courtesy