मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान(ShivrajSinghChouhan) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव

ShivrajSinghChouhan,mamaji,shivrajsingh chouhan,mpcm,chiefminister of madhyapradesh,todayindia,todayindianews,today india news in hindi,Headlines,Latest News,Breaking News,Cricket ,Bollywood news,today india news,today india
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिवमध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने उनके संपर्क में आने वालों से कोरोना टेस्ट कराने और करीबियों से क्वारैंटाइन होने की अपील की है।

शिवराज सिंह चौहान(ShivrajSinghChouhan)(mamaji) ने खुद ट्वीट करके जानकारी दी
मेरे प्रिय प्रदेशवासियों, मुझे #COVID19 के लक्षण आ रहे थे, टेस्ट के बाद मेरी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। मेरी सभी साथियों से अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें। मेरे निकट संपर्क वाले लोग क्वारन्टीन में चले जाएँ।
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा- मैं #COVID19 की सभी गाइडलाइंस का पालन कर रहा हूं। डॉक्टर की सलाह के अनुसार स्वयं को क्वारंटाइन करूंगा। मेरी प्रदेश की जनता से अपील है कि सावधानी रखें, जरा सी असावधानी कोरोना को निमंत्रण देती है। मैंने कोरोना से बचने के हर संभव प्रयास किए लेकिन अनेक विषयों को लेकर लोग मिलते थे।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने आग्रह किया, उनके संपर्क में आए लोग करवाएं कोरोना टेस्ट
घबराने की आवश्यकता नहीं, उपचार आसान है

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने अपनी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के पश्चात कहा है कि उनसे हाल ही में संपर्क में आये लोगों को कोरोना वायरस टेस्ट करवा लेना चाहिए। इससे घबराने की आवश्यकता नहीं है। कोरोना पॉजिटिव लोगों का अच्छा उपचार प्रत्येक जगह हो रहा है और अच्छे परिणाम भी मिल रहे हैं। पूरी सावधानियों का पालन करते हुए थोड़े से भी लक्षण दिखाई देने पर टेस्ट करवाएं।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि मैं कोरोना गाइड लाइन का पूरा पालन कर रहा हूँ। डॉक्टर की सलाह के अनुसार कोरेंटाइन रहूंगा और इलाज कराऊंगा।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि मेरे द्वारा मुख्यमंत्री का पदभार ग्रहण करते ही प्रतिदिन कोरोना की समीक्षा बैठक ली जाती रही है। मैं यथासंभव अब वीडियो कांफ्रेंसिंग से कोरोना की समीक्षा करने का प्रयास करूंगा। मेरी अनुपस्थिति में यह बैठक गृह मंत्री डॉ.नरोत्तम मिश्र, नगरीय विकास एवं प्रशासन मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह, चिकित्सा शिक्षा मंत्री श्री विश्वास सारंग और स्वास्थ्य मंत्री डॉ. प्रभु राम चौधरी करेंगे।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने प्रदेश की जनता से अपील की है कि सावधानी रखें, जरा सी असावधानी कोरोना को निमंत्रण दे सकती है। आप सब सावधान रहें, सुरक्षित रहे और गाइडलाइन का पालन जरूर करें।

मुख्यमंत्री श्री चौहान कोविड डेडीकेटेड अस्पताल चिरायु मेडीकल कॉलेज में उपचार के लिए भर्ती हुए हैं। भोपाल स्थित एम्स और हमीदिया अस्पताल में अन्य रोगों के मरीज भी दाखिल होते हैं। आम जन को कठिनाई नहीं हो, इस उद्देश्य से मुख्यमंत्री श्री चौहान चिरायु मेडीकल कॉलेज में भर्ती हुए।

मुख्यमंत्री चौहान की अन्य जाँच रिपोर्ट आई नार्मल
चिरायु अस्पताल द्वारा मेडिकल बुलेटिन जारी
मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान की स्थिति सामान्य है। कोरोना के उपचार के लिए अधिकृत चिरायु अस्पताल ने हेल्थ बुलेटिन में बताया है कि मुख्यमंत्री की सभी आवश्यक जाँच की गई हैं, जो नार्मल आई हैं।

पूर्व मुख्‍यमंत्री दिग्विजय सिंह ने ट्‍वीट कर कटाक्ष किया
दिग्विजय सिंह ने ट्‍वीट में कहा कि दुख है शिवराज जी आप कोरोना संक्रमक पाए गए। ईश्वर आपको शीघ्र स्वस्थ करें। आपको सोशल डिस्टेंसिंग का खयाल रखना था, जो आपने नहीं रखा। मुझ पर तो भोपाल पुलिस ने FIR दर्ज कर ली थी, आप पर कैसे करते। आगे अपना ख़्याल रखें।
==========
courtesy
===========
ShivrajSinghChouhan,mamaji,shivrajsingh chouhan,mpcm,chiefminister of madhyapradesh,todayindia,todayindianews,today india news in hindi,Headlines,Latest News,Breaking News,Cricket ,Bollywood news,today india news,today india








Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *