भोपाल में चित्रकूट जैसी घटना की पुनरावृत्ति के लिए कमलनाथ सरकार जिम्मेदार — गोपाल भार्गव

नेता प्रतिपक्ष ने कहा तबादला उद्योग के बाद प्रदेश में अपहरण उद्योग भी सक्रिय
भोपाल। नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने 4 साल के मासूम वरुण के अपह्रत ओर हत्या की घटना पर दुःख जताया है। उन्होंने कहा कि भोपाल में भी चित्रकूट जैसी घटना की पुनरावृत्ति के लिए प्रदेश सरकार ही जिम्मेदार है।तबादला उद्योग के बाद अब मध्यप्रदेश में अपहरण उद्योग भी फलने फूलने लगा है।(gopal bhargaw)(neta pratipaksh madhyapradesh)(todayindia)(latest news)(breaking news)(national news)(bollywood news)(cricket news)(sports news)(political news)(opposition leader madhyapradesh)

*ऐसी घटनाएं हमारा शर्म से सिर झुका देती है*
भार्गव ने कहा कि चित्रकूट में श्रेयांस ओर प्रियांश के साथ हुई घटना के बाद राजधानी में मासूम वरुण के अपहरण और फिर हत्या की यह घटना दर्दनाक है। वरुण के माता पिता के दुःख को हम व्यक्त नही कर सकते है। वरुण के परिजनों के दुख में हम सभी साथ है। इस घटना में मुझे झकझोर दिया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ जनता को यह कैसा भय का माहौल दे रहे। प्रदेश में लगातार मासूमों के अपहृत और हत्या की घटनाएं हमारा शर्म से सिर झुका देती है।

*प्रदेश की जनता में भय का माहौल*
नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि प्रदेश सरकार की प्रशासनिक अक्षमता के कारण अपराधियों के हौसले बढ़े है। बीते 6 माह में अपराध का ग्राफ बढ़ा है। दिसम्बर से मई के बीच सिर्फ 6 माह में प्रदेश में 4566 अपहरण, 818 हत्या की घटनाएं हो चुकी है। प्रदेश सरकार के इन आंकड़े से जनता ख़ौफ़ज़दा है। पूरे प्रदेश में भय का माहौल है।
*तबादला उद्योग के दुष्परिणाम से हो रही अपहरण की घटनाएं*
श्री भार्गव ने कहा कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने के साथ शुरू हुए तबादला उद्योग के दुष्परिणाम अब सामने आने लगे हैं। प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है। जहां मुख्यमंत्री और पूरा पुलिस मुख्यालय बैठा है। उनके नाक नीचे ऐसी दुःखद घटनायें हो रही है। (gopal bhargaw)(neta pratipaksh madhyapradesh)(todayindia)(latest news)(breaking news)(national news)(bollywood news)(cricket news)(sports news)(political news)(opposition leader madhyapradesh)