भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने इस वर्ष इंडियन प्रीमियर लीग की अवधि कम करने का फैसला किया

(todayindia),Headlines,Latest News,Breaking News,Cricket ,Bollywood news,today india news,today india,IPL
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने इस वर्ष इंडियन प्रीमियर लीग की अवधि कम करने का फैसला किया
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड- बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा है कि इस साल इंडियन प्रीमियर लीग-आईपीएल प्रतियोगिता के समय को कम किया जा सकता है। इस वर्ष ये क्रिकेट प्रतियोगिता 29 मार्च से शुरू होनी थी, लेकिन भारत सहित विश्‍व में कोरोना वायरस महामारी के कारण प्रतियोगिता की शुरुआत 15 अप्रैल तक के लिए टाल दी गयी है।

श्री गांगुली ने कहा कि खाली स्‍टेडियम में मैच खेलने के बारे में भी 15 अप्रैल के बाद ही निर्णय किया जाएगा। उन्‍होंने कहा कि प्रतियोगिता का आयोजन 15 अप्रैल के बाद भी नहीं कराये जाने की स्थिति में किसी वैकल्पिक योजना पर विचार करने के बारे में अभी कोई बात करना जल्‍दबाजी होगी। उन्‍होंने कहा कि बोर्ड ने इस वर्ष आईपीएल के लिए अभी कोई तारीख तय नहीं की है।

कोरोना वायरस से उत्‍पन्‍न स्थिति के मद्देनजर बोर्ड के शीर्ष अधिकारियों ने कल आईपीएल के आठ फ्रैंचाइज़ी मालिकों के साथ मिलकर प्रतियोगिता का समय कम करने सहित विभिन्न विकल्पों पर विचार-विमर्श किया। श्री गांगुली ने कहा कि सुरक्षा उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता है और हर सप्ताह स्थिति का आकलन किया जाएगा।(todayindia),Headlines,Latest News,Breaking News,Cricket ,Bollywood news,today india news,today india,IPL
===============
courtesy