भाजपा ने गुजरात में स्थानीय निकाय चुनावों में जीत का श्रेय नए कृषि कानूनों को लोगों के समर्थन को दिया

भाजपा ने गुजरात में स्थानीय निकाय चुनावों में जीत का श्रेय नए कृषि कानूनों को लोगों के समर्थन को दिया
todayindia,todayindia news,today india,today india news in hindi,Headlines,Latest News,Breaking News,Cricket ,Bollywood24,today india news,today indiaभारतीय जनता पार्टी ने गुजरात में स्थानीय निकाय चुनावों में अपनी भारी जीत का श्रेय नए कृषि कानूनों को लोगों के समर्थन को दिया है।

आज नई दिल्ली में संवाददाताओं को जानकारी देते हुए वरिष्ठ पार्टी नेता और केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने कहा कि इन इलाकों में बडी संख्या में ग्रामीण और किसान मतदाता हैं और उनका समर्थन कृषि क्षेत्र में केन्द्र के सुधारों के प्रति अपनी मंजूरी को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने इस चुनाव में कृषि कानूनों के मुद्दों को उठाया था लेकिन भाजपा द्वारा किए जा रहे सुधार और विकास के मुद्दे पर वोट दिये हैं।

जिला पंचायत के चुनाव में भाजपा ने सभी 31 जिला पंचायतों पर जीत हासिल की जबकि कांग्रेस को करारी हार का सामना करना पडा। उन्होंने कहा कि भाजपा 38 साल से सत्ता में है और इतने लबे समय तक लोगों का विश्वास बनाये रखना चमत्कार से कम नहीं है।
===============
courtesy
===============
todayindia,todayindia news,today india,today india news in hindi,Headlines,Latest News,Breaking News,Cricket ,Bollywood24,today india news,today india