प्रधानमंत्री ने दिल्‍ली के एम्‍स में कोरोना का टीका लगवाया

प्रधानमंत्री ने दिल्‍ली के एम्‍स में कोरोना का टीका लगवाया
narendra modi,pm narendra modi,primeminister of india,narendra modi news,narendra modi twitter,todayindia,todayindia news,today india news in hindi,Headlines,Latest News,Breaking News,Cricket ,Bollywood24,today india news,today indiaप्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने आज नई दिल्‍ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्‍थान-एम्‍स में कोविड-19 टीके की पहली खुराक ली।

एक ट्वीट में श्री मोदी ने यह जानकारी दी। उन्‍होंने कहा कि जिस प्रकार हमारे डॉक्‍टरों और वैज्ञानिकों ने बहुत कम समय में कोविड 19 के खिलाफ वैश्विक लडाई को मजबूत किया है वह उल्‍लेखनीय है। श्री मोदी ने लोगों से अपील की कि जो भी वैक्‍सीन लेने के पात्र हैं वे सभी टीका लगवाये और हम सब मिलकर भारत को कोविड मुक्‍त बनायें।

पुदुचेरी की नर्स सिस्‍टर पी निवेदा ने श्री मोदी को को-वैक्‍सीन का टीका लगाया। टीका लगाते समय प्रधानमंत्री ने असम का गमछा पहना हुआ था, जो असम में महिलाओं के आशिर्वाद का प्रतीक है।

प्रधानमंत्री कई अवसरों पर इस गमछे को पहने हुए दिखाई देते हैं। आम लोगों को किसी भी प्रकार की असुविधा न हो इसलिए प्रधानमंत्री बडे सवेरे बिना किसी निर्धारित सडक मार्ग के एम्‍स पहुंचे और टीका लगवाया।
===============
courtesy
===============
narendra modi,pm narendra modi,primeminister of india,narendra modi news,narendra modi twitter,todayindia,todayindia news,today india news in hindi,Headlines,Latest News,Breaking News,Cricket ,Bollywood24,today india news,today india