प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी पश्‍चिम बंगाल में परिवर्तन लाएगी

प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी पश्‍चिम बंगाल में परिवर्तन लाएगी
narendra modi,pm narendra modi,primeminister of india,narendra modi news,narendra modi twitter,todayindia,todayindia news,today india,today india news in hindi,Headlines,Latest News,Breaking News,Cricket ,Bollywood24,today india news,today indiaपश्‍चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के बाकी के चरणों के लिए प्रचार तेज हो गया है। विभिन्‍न दलों के वरिष्‍ठ नेता चुनावी सभाएं कर रहे हैं।

वरिष्‍ठ भाजपा नेता और प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने आज कूचबिहार और हावड़ा में जनसभाओं को सम्‍बोधित किया। उन्‍होंने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी पश्‍चिम बंगाल में परिवर्तन लाएगी। श्री मोदी ने कहा कि पिछले दो चरणों की तरह आज भी बड़ी संख्‍या में लोगों ने वोट डाला जो यह दर्शाता है कि तृणमूल कांग्रेस की सरकार दो मई के बाद नहीं रहेगी।

उधर, तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने कूचबिहार और अलीपुरद्वार में चुनावी रैलियों को सम्‍बोधित करते हुए दावा किया कि उनकी पार्टी राज्‍य में फिर सरकार बनाएगी।

उन्‍होंने निर्वाचन आयोग और केन्‍द्रीय बलों पर आरोप लगाया कि आज मतदान के दौरान उन्‍होंने भाजपा के पक्ष में काम किया। सुश्री बनर्जी ने केन्‍द्रीय बलों पर मतदाताओं को डराने धमकाने का भी आरोप लगाया।

संयुक्‍त मौर्चा के नेताओं ने उत्‍तर बंगाल सहित विभिन्‍न जिलों में चुनावी रैलियां और जनसभाएं कीं।
=============
courtesy
=============
narendra modi,pm narendra modi,primeminister of india,narendra modi news,narendra modi twitter,todayindia,todayindia news,today india,today india news in hindi,Headlines,Latest News,Breaking News,Cricket ,Bollywood24,today india news,today india