प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने कहा–वैक्‍सीन को मंजूरी से स्‍वस्‍थ और कोविड मुक्‍त भारत का रास्‍ता प्रशस्‍त होगा

प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने कहा–वैक्‍सीन को मंजूरी से स्‍वस्‍थ और कोविड मुक्‍त भारत का रास्‍ता प्रशस्‍त होगा
narendra modi,pm narendra modi,primeminister of india,narendra modi news,narendra modi twitter,todayindia,todayindia news,today india news in hindi,Headlines,Latest News,Breaking News,Cricket ,Bollywood24,today india news,today indiaप्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने कहा है कि भारतीय सीरम संस्‍थान और भारत बॉयोटेक की वैक्‍सीन को मंजूरी मिलने से देश को तेजी से कोरोना-मुक्‍त बनाने में मदद मिलेगी। इन दोनों कंपनियों की वैक्‍सीन को भारतीय औषधि महानियंत्रक ने मंजूरी दे दी है। श्री मोदी ने ट्वीट कर देशवासियों और वैज्ञानिकों को बधाई देते हुए कहा कि यह कोरोना के विरूद्ध संघर्ष में एक निर्णायक मोड़ है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि भारत में बनी दो वैक्‍सीन के आपातकालीन उपयोग की अनुमति प्रत्‍येक भारतीय के लिए गर्व का विषय है। उन्‍होंने कहा कि इससे आत्‍मनिर्भर भारत के स्‍वप्‍न को साकार करने की दिशा में हमारे वैज्ञानिक समुदाय की सक्रियता का पता चलता है, जो सेवा और करूणा की भावना से काम करते रहे हैं।

श्री मोदी ने कहा कि यह समय देश को कोरोना से मुक्‍त करने की दिशा में चिकित्सकों, चिकित्सा कर्मियों, वैज्ञानिकों, पुलिसकर्मियों और सफाई कर्मियों सहित सभी कोरोना योद्धाओं के प्रति एक बार फिर से कृतज्ञता ज्ञापित करने है। प्रधानमंत्री ने कहा कि कोरोना योद्धाओं ने विपरीत परिस्थितियों के बावजूद कई जानें बचाई हैं।
==========
courtesy
==========
narendra modi,pm narendra modi,primeminister of india,narendra modi news,narendra modi twitter,todayindia,todayindia news,today india news in hindi,Headlines,Latest News,Breaking News,Cricket ,Bollywood24,today india news,today india