कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल का निधन

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल का निधन
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अहमद पटेल के निधन पर शोक व्यक्त किया |
ahmad patel,ahmad patel death,todayindia,todayindia news,today india news in hindi,Headlines,Latest News,Breaking News,Cricket ,Bollywood news,today india news,today india कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल का निधन | अहमद पटेल का कोरोनावायरस के संक्रमण के चलते गुडगांव के मेदांता अस्पताल में अस्पताल में उपचार चल रहा था, जहां उनकी मृत्यु हो गई।
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल का आज सवेरे गुरुग्राम के एक अस्पताल में निधन हो गया। वे 71 वर्ष के थे। जानेमाने राजनीतिज्ञ को कोविड संक्रमण के कारण स्वास्थ्य गिरने के बाद एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। एक ट्वीट में उनके पुत्र फैसल पटेल ने कहा कि गुजरात से राज्यसभा के सांसद का आज तड़के निधन हो गया।

एक ट्वीट में श्री नायडू ने कहा है कि अहमद पटेल एक अच्छे सांसद थे और उनका सभी राजनीतिक दलों के नेताओं से गहरा संबंध था। श्री नायडू ने उनके परिवार के लोगों के प्रति संवेदना व्यक्त की।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल के निधन पर शोक व्यक्त किया है। प्रधानमंत्री मोदी ने एक ट्वीट संदेश में कहा है कि अहमद पटेलजी के निधन से दु:खी हूं। उन्होंने सार्वजनिक जीवन में लंबे समय तक समाज की सेवा की। अपनी तीक्ष्ण बुद्धि के लिए जाने जाने वाले पटेल का कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने में योगदान हमेशा याद किया जाएगा। भगवान से प्रार्थना है कि अहमद भाई की आत्मा को शांति प्रदान करें। श्री मोदी ने उनके पुत्र फैसल से भी बातचीत करके संवेदना व्यक्त की।
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल का कोरोनावायरस के संक्रमण के चलते गुडगांव के मेदांता अस्पताल में अस्पताल में उपचार चल रहा था, जहां उनकी मृत्यु हो गई।
==============
courtesy
===============
ahmad patel,ahmad patel death,todayindia,todayindia news,today india news in hindi,Headlines,Latest News,Breaking News,Cricket ,Bollywood news,today india news,today india

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *