प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Narendra Modi) ने नागरिकता संशोधन कानून को लेकर कांग्रेस तथा वामपंथी दलों पर भ्रम और हिंसा फैलाने का आरोप लगाया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Narendra Modi) ने नागरिकता संशोधन कानून को लेकर कांग्रेस तथा वामपंथी दलों पर भ्रम और हिंसा फैलाने का आरोप लगाया | भाजपा नेता और प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी(Narendra Modi) ने आज कहा कि नागरिकता संशोधन कानून को लेकर कांग्रेस तथा उसके सहयोगी और वामपंथी दल भ्रम और हिंसा फैला रहे हैं।(Narendra Modi)(todayindia)झारखंड में साहेबगंज के बरहैट में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्‍होंने कहा कि ये पार्टियां इस कानून के नाम पर मुसलमानों में भय पैदा कर रही हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि नागरिकता कानून किसी भी भारतीय को प्रभावित नहीं करता है। उन्‍होंने कहा कि यह कानून केवल उन्‍हीं लोगों पर लागू होगा जो पाकिस्‍तान, अफगानिस्‍तान और बांगलादेश में वर्षों से धार्मिक उत्‍पीड़न के कारण पलायन कर भारत आए हैं।

श्री मोदी ने कहा कि शहरी नक्‍सली, युवाओं को ढाल बनाकर अपनी गतिविधियां चला रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि विपक्ष को गोरिल्‍ला राजनीति बंद करनी चाहिए।(Narendra Modi)(todayindia)
===================
courtesy