दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रचार आज शाम समाप्त

Delhi Assembly election,(todayindia),Headlines,Latest News,Breaking News,Cricket ,Bollywood news,today india news,today india
दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रचार आज शाम समाप्त
दिल्‍ली विधानसभा चुनाव का प्रचार अभियान आज शाम समाप्‍त हो जायेगा। विभिन्‍न राजनीतिक दलों के नेता मतदाताओं को रिझाने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्‍ठ नेता और गृहमंत्री अमित शाह ने आज दिलशाद गार्डन में और पार्टी अध्‍यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने मुंडका में रोड शो किये। दिल्‍ली भाजपा प्रमुख मनोज तिवारी ने घोंडा, तिमारपुर और राजौरी गार्डन में रोड शो किये।

आम आदमी पार्टी के वरिष्‍ठ नेता और उपमुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया ने पटपड़गंज में घर-घर जाकर प्रचार किया। पार्टी सांसद भगवंत मान ने रिठाला, रोहिणी और सीलमपुर में रोड शो किया।

कांग्रेस नेता दीपेन्‍द्र सिंह हुडा और रागिनी नायक ने नरेला में रोड शो किया।

विधानसभा चुनाव को सुचारू रूप से सम्‍पन्‍न कराने के लिए सुरक्षा के व्‍यापक इंतजाम किये गये हैं। दिल्‍ली पुलिस और होमगार्ड के अलावा केन्‍द्रीय सशस्‍त्र पुलिस बल तैनात किये गये हैं।

70 सदस्‍यीय विधानसभा के लिए शनिवार को 13 हजार 750 मतदान केंद्रों पर लगभग एक करोड़ 46 लाख मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग कर सकेंगे। मतगणना मंगलवार को होगी।Delhi Assembly election,(todayindia),Headlines,Latest News,Breaking News,Cricket ,Bollywood news,today india news,today india