ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में सिंगापुर पार्टनर कंट्री होगा

मुख्यमंत्री श्री चौहान से सिंगापुर के काउंसल जनरल श्री सिंह की मुलाकात
भोपाल : मंगलवार, जूलाई 26, 2016
मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान से आज यहाँ विधानसभा में सिंगापुर के काउंसल जनरल श्री अजीत सिंह ने मुलाकात की। उन्होंने बताया कि अक्टूबर माह में होने वाली ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में सिंगापुर पार्टनर कंट्री के रूप में शामिल होगा। इस अवसर पर मुख्य सचिव श्री अंटोनी डिसा भी उपस्थित थे।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि सिंगापुर से प्रदेश के रिश्ते और अधिक बेहतर बनायें। ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में सिंगापुर का औद्योगिक प्रतिनिधि-मंडल भेजें। सिंगापुर ने पिछले वर्षों में कई विशिष्ट क्षेत्र में उल्लेखनीय विकास किया है। सिंगापुर के युवा नेताओं का प्रतिनिधि-मंडल मध्यप्रदेश में आये तथा यहाँ की प्रगति का अध्ययन करें। ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में आने वाले प्रतिनिधि-मंडल में सिंगापुर की अच्छी कंपनियों के प्रतिनिधि शामिल किये जायें।

काउंसल जनरल श्री अजीत सिंह ने कहा कि सिंगापुर मध्यप्रदेश को निवेश के आकर्षक डेस्टिनेशन के रूप में देखता है। उनके देश का प्रतिनिधि-मंडल पूरी तैयारी से ग्लोबल इंवेस्टर्स समिट में शामिल होगा। मध्यप्रदेश ने बीते वर्षों में सभी क्षेत्रों में उल्लेखनीय विकास किया है। चर्चा के दौरान प्रमुख सचिव वाणिज्य एवं उद्योग श्री मोहम्मद सुलेमान, मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव श्री एस.के.मिश्रा और ट्रायफेक के अपर प्रबंध संचालक श्री व्ही. किरण कुमार भी उपस्थित थे।