गृहमंत्री अमित शाह ने जामिया मिल्लिया इस्‍लामिया विश्‍वविद्यालय के पास गोली चलाने वाले व्‍यक्ति के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया

(todayindia),Headlines,Latest News,Breaking News,Cricket ,Bollywood news,today india news,today india
गृहमंत्री अमित शाह ने जामिया मिल्लिया इस्‍लामिया विश्‍वविद्यालय के पास गोली चलाने वाले व्‍यक्ति के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया | गृहमंत्री अमित शाह ने दिल्‍ली पुलिस को निर्देश दिया है कि वह आज जामिया मिल्लिया इस्‍लामिया विश्‍वविद्यालय के पास गोली चलाने वाले व्‍यक्ति के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करे। गृहमंत्री ने इस बारे में दिल्‍ली पुलिस आयुक्‍त से बात करने के बाद एक ट्वीट में कहा कि केंद्र सरकार इस तरह की कार्रवाई को सहन नहीं करेगी और दोषी के खिलाफ सख्‍त कार्रवाई की जाएगी। उन्‍होंने कहा कि इस मामले की जांच दिल्‍ली पुलिस के विशेष आयुक्‍त को सौंपी गई है।

राजधानी दिल्‍ली में आज हुई इस घटना में विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों पर एक व्‍यक्ति ने गोली चलाई जिसमें एक छात्र घायल हो गया। गोली चलाने वाले व्‍यक्ति को हिरासत में ले लिया गया है। उधर, दिल्‍ली पुलिस के विशेष आयुक्‍त प्रवीर रंजन ने इस घटना में घायल छात्र से अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्‍थान जाकर मुलाकात की। मुलाकात के बाद उन्‍होंने बताया कि छात्र की हालत स्थिर है।
(todayindia),Headlines,Latest News,Breaking News,Cricket ,Bollywood news,today india news,today india
=======
courtesy