कश्‍मीर घाटी में सुरक्षाबलों के साथ दो मुठभेडों में चार आतंकवादी मारे गए

todayindia,Headlines,Latest News,Breaking News,Cricket ,Bollywood news,today india news,today india
कश्‍मीर घाटी में सुरक्षाबलों के साथ दो मुठभेडों में चार आतंकवादी मारे गएजम्‍मू-कश्‍मीर में पिछले 24 घंटे के दौरान कश्‍मीर घाटी में सुरक्षा बलों के साथ दो अलग-अलग मुठभेडों में चार आतंकवादी मारे गये हैं। श्रीनगर जिले में जादीबल इलाके में आज सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकवादियों की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार सुरक्षा बलों के एक संयुक्‍त दल ने आतंकवादियों की मौजूदगी का सुराग मिलने के बाद इलाके को घेर लिया और तलाशी अभियान शुरू किया। जैसे ही सुरक्षा बल आतंकवादियों के छिपने के ठिकाने पर पहुंचे, आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षा बलों की जवाबी कार्रवाई में तीन आतंकवादी मारे गये।

जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस के महानिदेशक दिलबाग सिंह ने आकाशवाणी को बताया कि कुलगाम जिले के लिखडीपोरा क्षेत्र में एक अन्‍य अभियान में आज सुबह आतंकी गिरोह जैश-ए-मोहम्‍मद का एक आतंकी मारा गया। इस आतंकवादी की पहचान पाकिस्‍तानी नागरिक के रूप में की गई है। उसके कब्‍जे से ए.के.-47 राइफल, एक मैगजीन और एक पिस्‍तौल बरामद की गई। एहतियात के तौर पर श्रीनगर जिले में इंटरनेट सेवा रोक दी गई है।

कश्‍मीर के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने पिछले 24 घंटों में दो अलग-अलग मुठभड़ में चार आतंकवादियों के मारे जाने को सुरक्षाबलों की एक बड़ी कामयाबी बताया। उन्‍होंने कहा कि अभी भी कश्‍मीर में सौ से दो सौ आतंकवादी सक्रिय हैं। उन्‍होंने कहा कि इस साल कश्‍मीर घाटी में चलाए गए अलग-अलग अभियानों में अब तक एक सौ छह आतंकवादी मारे जा चुके हैं।
==============
courtesy
==============
todayindia,Headlines,Latest News,Breaking News,Cricket ,Bollywood news,today india news,today india