कंगना रनौत को ‘Y’ सुरक्षा मिली

kangna ranaout,kangna ranaout y security,todayindia,todayindianews,today india news in hindi,Headlines,Latest News,Breaking News,Cricket ,Bollywood news,today india news,today india कंगना रनौत को ‘Y’ सुरक्षा मिली कंगना रनौत को ‘Y’ सुरक्षा के लिए कंगना ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का धन्यवाद माना है।
कंगना रनौत ने ट्वीट कर वाई श्रेणी की सुरक्षा मिलने की पुष्टि की है। कंगना रनौत ने ट्‍वीट में कहा कि यह प्रमाण है की अब किसी देशभक्त आवाज़ को कोई फासीवाद नहीं कुचल सकेगा। मैं अमित शाहजी की आभारी हूं वो चाहते, तो हालातों के चलते मुझे कुछ दिन बाद मुंबई जाने की सलाह देते, लेकिन उन्होंने भारत की एक बेटी के वचनों का मान रखा, हमारे स्वाभिमान और आत्मसम्मान की लाज रखी, जय हिन्द।
शिवसेना नेता और सांसद संजय राउत ने कुछ दिन पूर्व कंगना रनौत को मुंबई नहीं आने की धमकी दी। इसके बाद कंगना ने कहा था कि मुंबई किसी के बाप का नहीं है और 9 सितंबर को मुंबई आने की चुनौती थी। (Courtesy)

kangna ranaout,kangna ranaout y security,todayindia,todayindianews,today india news in hindi,Headlines,Latest News,Breaking News,Cricket ,Bollywood news,today india news,today india