इंग्‍लैण्‍ड ने अहमदाबाद के नरेन्‍द्र मोदी स्‍टेडियम में पहले टी-20 मैच में भारत को आठ विकेट से हराया

इंग्‍लैण्‍ड ने अहमदाबाद के नरेन्‍द्र मोदी स्‍टेडियम में पहले टी-20 मैच में भारत को आठ विकेट से हराया
todayindia,todayindia news,today india,today india news in hindi,Headlines,Latest News,Breaking News,Cricket ,Bollywood24,today india newsइंग्‍लैण्‍ड ने अहमदाबाद के नरेन्‍द्र मोदी स्‍टेडियम में कल हले टी-20 मैच में भारत को आठ विकेट से हरा दिया

भारत ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए श्रेयस अय्यर के 48 गेंदों में 67 रन की बदौलत निर्धारित 20 ओवरों में सात विकेट खोकर 124 रन बनाए। भारत की तरफ से रिषभ पंत ने 21 और हार्दिक पांडया ने 19 रन बनाए। इंग्‍लैंड की ओर से तेज गेंदबाज जोफरा आर्चर ने तीन विकेट लिए तो वहीं आदिल रशीद, मार्क वुड, क्रिस जॉर्डन और बेन स्‍टोक ने एक-एक विकेट लिया।

भारत के 124 रन के लक्ष्‍य का पीछा करते हुए इंग्‍लैंड ने जेसॉन रॉय के 49 रन, जॉस बटलर के 28 रन और जॉनी ब्रेयरस्‍टो के नाबाद 26 रन की बदौलत 15 दशमलव तीन ओवर में 125 रन बनाकर जीत हासिल की। भारत की ओर से वाशिंगटन सुंदर और यजुवेन्‍द्र चहल ने एक-एक विकेट लिया।

इसके साथ ही पांच मैचो की टी-20 श्रृंखला में इंग्‍लैंड ने एक-शून्‍य से बढ़त ले ली है। दूसरा टी-20 मैच कल इसी स्‍टेडियम में खेला जाएगा।
==========
courtesy
==========
todayindia,todayindia news,today india,today india news in hindi,Headlines,Latest News,Breaking News,Cricket ,Bollywood24,today india news